fbpx
Home मनोरंजन अपनी माँ का घर छोड़ने वाली तस्वीर पर सारा अली खान ने...

अपनी माँ का घर छोड़ने वाली तस्वीर पर सारा अली खान ने दिया हैरानी भरा बयान

0
953
Sara Ali Khan

सैफ अली खान और एक्‍ट्रेस अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान इन दिनों काफी ज्‍यादा लाइमलाइट में हैं। अपनी दूसरी फिल्‍म सिंबा से लोगों के दिलों में राज करने वाली सारा अब हर दिल की धड़कन बन चुकी हैं। सारा अली खान की एक तस्‍वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

सारा अली खान ने खूब सुर्खियाँ बटोरीं जब ये खबर आयी की वह अपनी माँ अमृता सिंह के घर छोड़कर अलग रहने वाली है। बहुत से लोगों को काफी हैरानी भी हुई क्योंकि सारा अपनी माँ के बेहद करीब है और उनका इस तरह घर छोड़ना हर किसी की समझ से बाहर था पर अब सारा ने इस मामले का खुलासा किया है।

Sara Ali Khan

इस तस्‍वीर में सारार अली खान एक कार के पीछे खड़ी नजर आ रही हैं। कार की डिग्‍गी में ढेर सारे बॉक्‍स रखे हुए हैं। तस्‍वीर में सारा सामान ढेर सारे घर के सामान और पौधों के साथ कहीं दूर जाने कह तैयारी में दिख रही हैं। इस दौरान सारा काफी हैरान परेशान सी दिखाई दे रही हैं। फोटो देख सोशल मीडिया पर यूजर्स सारा से सवाल पूछ रहे हैं कि क्‍या वह अपनी मां का घर छोड़कर दूसरे घर में शिफ्ट हो रही हैं।

Sara Ali Khan

बीती रात अभिनेत्री सारा अली खान ने न्याका फेमिना ब्यूटी अवार्ड्स में एक शानदार उपस्थिति दर्ज कराई, जहां उन्होंने वायरल तस्वीर के बारे में खुलकर अपनी बात सामने राखी और बताया की ये बातें महज एक अफवाह है इससे ज्यादा कुछ नहीं।सारा अली खान ने कहा, “यह एक झूठी अफवाह है।” मैं अपनी मां के साथ रहती हूँ और में इसमें बहुत खुश हूँ। इंशाल्लाह, मुझे लगता है की अभी कई और साल मुझे उनका दिमाग खाना है।

Sara Ali Khan

बता दें कि सारा अपने माता-पिता के साथ तब से रह रही हैं जब से दोनों साथ में रहा करते थे। हालांकि, न तो सारा और न ही उनके परिवार ने इस तस्‍वीर के बारे में पुष्टि की। वैसे बॉलीवुड में अब सेलेब्‍स का अकेले रहने का ट्रेंड काफी चलन में आ चुका है।सारा से जब वायरल तस्वीर के बारे में पुछा गया की वो सामान पैकिंग आखिर किस लिए थी तो सारा ने चुटकी लेते हुए कहा,” मैं हर जगह अपना सामान ले जाती हूं। ” सिर्फ एक तस्वीर से ये साबित नहीं होता की में अपनी माँ ला घर छोड़कर अलग रहने वाली हूँ।

Sara Ali Khan

सारा अली खान ने कहा कि उनकी अपनी मां के घर छोड़ने की कोई योजना नहीं है। सामान पैकिंग की तस्वीर सबका ध्यान खींचने के लिए एक नौटंकी के अलावा कुछ नहीं थी। और यह भी बताया जा रहा है कि यह उसके नए विज्ञापन अभियान का एक हिस्सा है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here