हनीमून पर पति संजय ने कर दिया था करिश्मा कपूर का सौदा, दोस्त संग एक रात बिताने की कहीं बात

0
846

90 के दशक में सिनेमा जगत में अपने अभिनय और अपनी खूबसूरती के साथ राज करने वाली करिश्मा कपूर की शादीशुदा लाइफ हमेशा ही विवादों में रही है। करिश्मा कपूर ने बिजनेसमैन संजय कपूर से 29 सितंबर 2003 को शादी की थी। शादी के बाद करिश्मा कपूर दो बच्चों की मां बनी। शादी में कई उतार-चढ़ाव आए, लेकिन यह शादी चलती रही।

Social Media

शादी के कुछ समय बाद ही दोनों में मनमुटाव की खबरें सामने आने लगी थी। धीरे-धीरे यह रिश्ता बिगड़ता गया और शादी के 11 साल बाद करिश्मा ने संजय को तलाक की अर्जी दे दी। करिश्मा के लिए ये सफर इतना आसान नहीं रहा। इस दौरान संजय कपूर ने करिश्मा कपूर पर कई गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि- करिश्मा ने उनसे सिर्फ पैसों के लिए शादी की थी, वह पैसों की लालची है।

Social Media

ऐसे में संजय कपूर का यह बयान उन दिनों खासा सुर्खियों में रहा था। दरअसल तलाक के बाद करिश्मा कपूर ने कहा था कि संजय उन्हें खर्च के लिए पैसे नहीं देते थे, जिसके बाद संजय कपूर ने यह दावा किया कि करिश्मा ने उनसे सिर्फ पैसों के शादी की थी और करिश्मा बेहद लालची भी है।

Social Media

संजय और करिश्मा के बीच की लड़ाई अब खबरों के गलियारों में सुर्ख़ियों का केंद्र बनने लगी थी। वही दोनों के बीच की यह लड़ाई तलाक के साथ-साथ अब बच्चों की कस्टडी को लेकर भी शुरू हो गई थी। ऐसे में दोनों एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का खेल खेल रहे थे।

Social Media

करिश्मा ने संजय कपूर पर यह भी आरोप लगाए थे कि वह उनके साथ मारपीट करते थे। इतना ही नहीं करिश्मा कपूर ने संजय पर यह भी गंभीर आरोप लगाया था कि उन्होंने हनीमून पर उन्हें बेचने की कोशिश की थी। दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान करिश्मा कपूर ने इस राज का खुलासा किया, जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान रह गया।

Social Media

करिश्मा ने बताया कि जब वह अपने हनीमून पर थे तब संजय ने अपने दोस्त के साथ उनकी कीमत लगाई थी। उन्होंने इस दौरान करिश्मा को मजबूर किया कि वह उनके दोस्त के साथ एक रात बिताये, लेकिन जब करिश्मा ने ऐसा करने से मना कर दिया तो संजय ने उन्हें बहुत मारा। हालांकि इन सभी आरोपों-प्रत्यारोपों के बीच फाइनली तलाक हो गया।

Social Media

तलाक के बाद बच्चों की कस्टडी करिश्मा को ही मिली। इस दौरान संजय कपूर के वकील ने बच्चों की कस्टडी और उनके घर को लेकर इस बात का खुलासा किया था कि- करिश्मा को खार इलाके में संजय कपूर का घर दिया गया है। इसके अलावा संजय कपूर ने बच्चों के लिए 14 करोड रुपए का खरीद कर दिया था, जिससे हर महीने सिर्फ 10 लाख का ब्याज बनेगा।

Social Media

वही खबरों की माने तो हाल फिलहाल करिश्मा कपूर इन्हीं पैसों से अपना घर चला रही हैं। करिश्मा के दोनों बच्चों का खर्च संजय ही उठाते हैं। तलाक के बाद जहां संजय कपूर ने दूसरी शादी कर ली तो वहीं करिश्मा कपूर सिंगल रहकर अपने दोनों बच्चों की परवरिश कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here