रिया चक्रवर्ती के इन फोटोशूट्स ने लूटीं थी खूब लाइमलाइट, तस्वीरों में देखें कितनी बदल गईं एक्ट्रेस

0
289

रिया चक्रवर्ती इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस को लेकर दिन-रात चर्चा मे हैं। रिया से हाल ही में ईडी ने तब पूछताछ की जब सुशांत के पिता केके सिंह ने उनके खिलाफ 15 करोड़ रुपये हड़प जाने का बड़ा आरोप लगाया।

सोशल मीडिया पर सुशांत के फैन्स रिया को ही इसका दोषी मान रहे हैं। सोशल मीडिया से याद आया, यह वही प्लेटफॉर्म है जहां से रिया ने अपने ग्लैमरस अंदाज से खूब सुर्खियां बटोरी थी। लेकिन अब इस केस चलते उन्हें मुंह छिपाकर चलना पड़ रहा है।

आइए तस्वीरों के जरिए देखतें हैं रिया के सोशल मीडिया से लेकर बॉलीवुड की एक झलक। साथ में सुशांत सिंह राजपूत के केस की बाते भी करेंगे। बता दें कि रिया का जन्म 1 जुलाई 1992 में बंगाली पिता और कोंकणी मां के घर हुआ था। इस हिसाब से रिया की उम्र आज 28 साल है।

रिया चक्रवर्ती ने अपने करियर की शुरुआत 2009 में छोटे पर्दे के एमटीवी रियलिटी शो टीवीएस स्कूटी Teen Diva से की थी। वह इस शो की विजेता तो नहीं बन सकी और रनरअप बनकर उन्हें संतोष करना पड़ा। इसके बाद उन्होंने दिल्ली में एमटीवी का वीडियो जॉकी बनने के लिए ऑडिशन दिया और सिलेक्ट हो गईं।

रिया को अपना पहला ब्रेक 2012 में तेलुगू फिल्म ‘तुनेगा तुनेगा’ के जरिए मिला। रिया, आयुष्मान खुराना के साथ म्यूजिक एलबम ‘ओ हीरिये’ में भी नजर आ चुकी हैं। रिया का नाम आदित्य रॉय कपूर से भी जुड़ चुका है। दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ देखा जाता था।

रिया बॉलीवुड में साल 2013 में फिल्म ‘मेरे डैड की मारुति’ से फिल्मों के हाईवे पर दौड़ी थी। यह उनका पहला ब्रेक था जो फिल्म फ्लॉप होने के बाद जाम हो गया और फिर कोई भी फिल्म हिट नहीं हुई।

इन सात सालों में रिया को तकरीबन सात से आठ फिल्मों में देखा गया है जिसमें उनकी पिछली फिल्म ‘जलेबी’ थी जो दर्शकों को बिल्कुल भी मीठी नहीं लगी। यह वही फिल्म है जहां से रिया को महेश भट्ट कैंप में एंट्री मिली थी।

इससे पहले वह सोनाली केबल, बैंक चोर जैसी फिल्म में भी नजर आ चुकी हैं। कुल मिलाकर देखा जाए तो 8 सालों में रिया का फिल्मी करियर किसी भी खास मुकाम तक नहीं पहुंच पाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here