प्रियंका को अश्लीलता का पाठ पढ़ाने से मन भर गया हो तो जान लिजिये जैकेट के बारें में ये सभी खास बातें!

0
387

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा BAFTA अवॉर्ड्स 2021 इवेंट में निक जोनस के साथ नजर आई। इस दौरान निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा बेहद खूबसूरत लग रहे थे, लेकिन कुछ लोगों को प्रियंका की खूबसूरती और उनका स्टाइल भारतीय संस्कृति के विरुद्ध लगा। ऐसे में उन्होंने प्रियंका पर अपने-अपने नजरिए से ताना कसना शुरू कर दिया। भारतीय संस्कृति और धर्म के ठेकेदारों ने प्रियंका चोपड़ा को यह पाठ पढ़ाना शुरू कर दिया कि जो कपड़े उन्होंने पहने हैं, वह भारतीय संस्कृति के विरुद्ध है। तो वहीं कुछ ने तो यह तक कह दिया कि यह भी पहनने की क्या जरूरत है।

Social Media

तस्वीर देखेंगे तो प्रियंका चोपड़ा के इस ड्रेस में कोई बुराई नहीं नज़र आएगी। यह एक नार्मल क्रॉप टॉप ड्रेस है जो कि आजकल काफी ट्रेंड में भी है। बता दें इस दौरान प्रियंका चोपड़ा ने सफेद बॉटम के साथ एक पिंक क्रॉप टॉप पहना था। इसकी खूबसूरती को बढ़ाते हुए डिजाइनर ने नेकलेस से एक्सेसराइज़ भी किया हुआ है।

Social Media

पूरी बाजू के साथ बना यह क्रॉप टॉप बेहद खूबसूरत लग रहा था, लेकिन कुछ लोगों को इसकी खूबसूरती के परे यह नजर आया कि इसे पहनने के बाद प्रियंका चोपड़ा की छाती के बीच का हिस्सा दिख रहा है।

Social Media

ऐसे में लोगों ने कपड़ों की खूबसूरती को छोड़ प्रियंका चोपड़ा को भारतीय संस्कृति का पाठ पढ़ाना शुरू कर दिया। कुछ लोगों ने कहा कि- आप कुछ पहनना भूल गई हैं। तो कुछ लोगों ने कहा कि- इसे भी पहनने की क्या जरूरत थी। तो कुछ नहीं कहा कि- आजकल लड़कियां भारतीय संस्कृति की सभ्यता को भूल रही हैं, जहां देखो वहां वाहियात ड्रेसिंग करती नजर आती है।

Social Media

बता दे प्रियंका ने यह मैंडारिन कॉलर वाली हॉट पिंक जैकेट ड्रैस इवेंट के रात वाले खास हिस्से के लिए पहनी थी। इस जैकेट का फ्रंट साइड खुला रखा गया था और फ्लॉवर एम्ब्रॉयडरी वाली इस जैकेट के साथ प्रियंका ने हरैम ट्राउजर्स पहना था। ये आउटफिट स्पैनिश लेबल पर्टेगाज का डिजाइन था। बता दे इसकी कीमत तकरीबन 3915 यूरो यानि भारतीय मुद्रा के हिसाब से 3,52,075.03 रुपये है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here