1 साल की बच्ची ने अपने बर्थडे पर सोनू सूद फाउंडेशन को दान किए 10 हजार, एक्टर बोले- माता-पिता पर गर्व

0
284

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक 10 साल की बच्ची ने सोनू सूद केयर फाउंडेशन में 10 हजार रुपये का दान दिया है। नगर पालिका परिषद कुशीनगर के वार्ड संख्या 13 (श्रीराम जानकी नगर) निवासी गिरिजश मद्धेशिया व कुसुम मद्धेशिया की बेटी यशिका के पहले जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए माता-पिता सोनू सूद चैरिटी फाउंडेशन से संपर्क कर कुछ अच्छा कार्य करना चाहते थे।

बताया गया कि बच्ची को अपने जन्मदिन पर रिश्तेदारों और परिवार वालों से आशीर्वाद के रूप में ये पैसे मिले थे। उन पैसों को बच्ची ने कोरोना काल में लोगों की असाधारण तरीके से मदद कर रहे अभिनेता सोनू सूद के ट्रस्ट में दान कर दिया।

सोनू सूद को गरीबों का मसीहा बताया

फिल्म अभिनेता और सामाजिक कार्यकर्ता सोनू सूद के चाहने वालों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। कोरोना संकट काल में पूर्वांचल व बिहार के मजदूर तबके के लोगों की मदद कर चर्चा में आए सोनू सूद को लोग आदर्श मानने लगे हैं। चाहे मजदूरों को वापस घर पहुंचाना हो या दूसरी लहर में ऑक्सिजन का इंतजाम, सोनू सूद और उनकी टीम लोगों की मदद करने में कभी पीछे नहीं रही।

यशिका के पिता गिरिजेश ने बताया कि कोरोना महामारी के दौरान सोनू सूद के कार्यों को सोशल मीडिया पर देखकर हमारा परिवार काफी प्रभावित है। हमें लगा कि अभिनेता सोनू सूद के इस तरह के सामाजिक कार्यों में सभी को सकारात्मक सहयोग भी देना चाहिए।

यशिका के पिता ने सोनू सूद की टीम के साधु बैजनाथ से संपर्क किया। उन्होंने उनसे कहा कि सोनू सूद से बड़ा मसीहा कोई नहीं है। इसलिए मैं इन पैसों को उन्हें देना चाहता हूं ताकि इन पैसों से किसी ज़रूरतमंद की मदद हो सके।

साधु बैजनाथ ने यशिका के माता-पिता के विचारों की प्रशंसा की और यह बात सोनू सूद के सामने रखी। सोनू सूद ये बात सुनकर बहुत खुश हुए। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर बच्ची के माता-पिता के साथ फोटो के साथ ट्वीट किया और बच्ची को ढेर सारी शुभकामनाएं दीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here