बेहद ही अलग व सिंपल जिंदगी जीती हैं नीता अंबानी की बहन, ऐसे बिताती हैं अपनी जिंदगी

0
284

मुकेश अंबानी के साथ साथ उनका परिवार भी सबसे ज्यादा चर्चित परिवार माना जाता है, चाहे इस परिवार का कोई भी सदस्य क्यों न हो लेकिन सभी लाइमलाइट में बने रहते हैं। आपको याद होगा तो बीते वर्ष अंबानी परिवार ने अपनी लाडली बेटी ईशा अंबानी की शादी बेहद ही शाही अंदाज में की। जिसकी चर्चा भी हर तरफ जोरों शोरो से हुई।

वैसे आपको बताते चलें कि अंबानी परिवार देश के सबसे अमीर परिवार होने की वजह से मुकेश अम्बानी एंड फैमिली हमेशा से लाइम लाइट में रहता है। लेकिन अगर आपने गौर किया होगा तो अंबानी परिवार में इस बार एक और सदस्य था जिसने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा।

दरअसल हम बात कर रहे हैं ममता दलाल की जो कि नीता अंबानी की बहन हैं। हालांकि ममता दलाल लाइमलाइट से काफी दूर रहती हैं लेकिन किसी भी प्रोग्राम में इन्हें नीता अंबानी के साथ ही देखा जाता है। चाहे वो ईशा की शादी हो या फिर आकाश अंबानी की सभी में नीता के साथ वो मौजूद थी जिनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थीं।

आपको एक खास बात बता दें कि एक तरफ जहां नीता अम्बानी अपनी रॉयल लाइफ स्टाइल के लिए जानी जाती है वहीं उनकी बड़ी बहन बेहद सिंपल जिंदगी जीती है। ममता दलाल आपको जानकार ताज्जुब होगा की ममता दलाल धीरूबाई अम्बानी स्कूल में ही एक टीचर है जिसे नीता अम्बानी संभालती है।

जैसा कि आपको भी पता होगा कि इस स्कूल में ज्यादातर स्टार किड्स ही पढ़ते हैं, जिसकी वजह से ममता दलाल का बॉलीवुड स्टार्स से मिलना जुलना लगा ही रहता है।

बता दें कि ममता दलाल आकाश अंबानी की शादी में रेड कलर की साड़ी पहनी थी, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं नीता अंबानी की मां पूर्णिमा दलाल ने क्रीम कलर की साड़ी के साथ सिंपल मेकअप कर रखा था। पूर्णिमा दलाल को देखकर साफ है कि दोनों बेटियों में खूबसूरती का जींस मां की वजह से है।

ये सुनकर आपको यकीन नहीं होगा कि कई बार ममता को फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए रैम्प वॉक करते हुए देखा गया है। ममता दलाल सिंपल लाइफ जीती हैं। ममता सादगी भरी जिंदगी पसंद करती है इसलिए अच्छी जान पहचान के बावजूद ये लाइम लाइट से दूर ही रहती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here