मुंबई ब्लास्ट में सजा काट चुके संजय दत्त, जानिए इलाज के लिए अमेरिका में एंट्री होगी या नहीं

0
262

बॉलीवुड के दमदार अभिनेता हाल ही में कोरोना नेगेटिव होने के बाद घर लौटे ही थे कि कुछ दिन बाद खबर आई कि अब वह फैंफड़ों के कैंसर से संक्रमित हैं। इधर, संजू के फैन्स की सांसे अटकने लगी और वह उनकी सलामती की दुआ करने में जुट गए। अब संजू लंग कैंसर का इलाज करवाने के लिए अमेरिका का रुख करना चाहते हैं लेकिन उनके लिए ऐसा कर पाना इतना आसान नहीं है।

इलाज के लिए संजू के अमेरिका जाने में एक बड़ा पेंच अटक सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक, पहली बात तो एक्टर के पास वीजा नहीं है। लेकिन संजू वीजा के लिए कोशिश कर रहे हैं। बता दें कि वह अमेरिका के मेमोरियल स्लोआन केटरिंग कैंसर अस्पताल में इलाज के लिए जा सकते हैं।

गौरतलब है कि साल 1993 के मुंबई ब्लास्ट में संजय दत्त ने बतौर दोषी सजा काटी है। तो हो सकता है कि अमेरिका संजय दत्त के अपने देश में घुसने की इजाजत न दे। इसके बाद संजय के पास लंग कैंसर का इलाज करवाने के लिए सिंगापुर जाने के अलावा और कोई चारा नहीं होगा।

इधर, संजय दत्त की तीसरी पत्नी मान्यता दत्त ने फैन्स के नाम एक चिट्ठी छोड़ी है। इस चिट्ठी में मान्यता ने संजू के फैन्स और शुभचिंतकों के प्रति आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा है कि जो संजू के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं मैं प्रति बहुत ही आभारी हूं और उन सभी को शुक्रियादा करना चाहती हूं, क्योंकि इस समय से पार पाने के लिए हमे पूरी ताकत और आपकी प्रार्थनाओं की जरूरत है।’

मान्यता ने आगे चिट्ठी में आगे कहा कि पिछले साल भी हम बुरे दौर से गुजरे लेकिन जीत गए और इस बार भी जीत जाएंगे, संजू के फैन्स से अनुरोध है कि वह किसी भी अफवाहोंमें न फंसें, संजू एक फाइटर की तरह है और शायद भगवान ने हमें परीक्षा के लिए चुना है, आपके प्यार और आशीर्वाद की चाहिए हम फिर जीतेंगे।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here