ममता बनर्जी का बेतुका बयान, बोलीं- मोदी के नाम पर जूता

0
407
mamta Banarji Speaks on Pm Modi Life Style
Image Source- Social Media

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर तृणमूल कांग्रेस चीफ ममता बनर्जी ने शुक्रवार को बीजेपी और पीएम मोदी पर निशाना साधा, साथ ही उन्होंने मोदी का मजाक भी उड़ाया। ममता बनर्जी ने यह भी .कहा कि बीजेपी सरकार के भयंकर रूप और उसकी फासीवादी पॉलिटिक्स के खिलाफ एकमात्र पार्टी है तृणमूल कांग्रेस। हमारी पार्टी के सांसदों ने ही अब तर संसद के अंदर और बाहर बेस्ट परफॉर्मेंस दिया है।

Image Source- Social Media

ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी सरकार के भयंकर रूप और उसकी फासीवादी पॉलिटिक्स के खिलाफ एकमात्र पार्टी है तृणमूल कांग्रेस। हमारी पार्टी के सांसदों ने संसद के अंदर और बाहर अभी तक का बेस्ट परफॉर्मेंस दिया है।

Image SOurce- Social Media

उन्‍होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी बाबू के नाम पर लोग सिनेमा बना रहे हैं, मोदी बाबू के नाम पर कोट बना रहे हैं। दुकान बना रहे हैं। अब बचा क्‍या है। अब सिर्फ जूता बनाना बाकी है और उस जूते को हम लोग पूरे भारतवर्ष में पहन कर घूमेंगे।

Image Source- Social Media

कल तो और कोई सरकार आ जाएगी। कल तो बीजेपी का सरकार नहीं रहेगी। तब क्या होगा, कौन देखेगा? तो मैं यह कहती हूं कि मैं आप लोगों को पसंद करती हूं, मैं आप लोगों को सलाम करती हूं।

ममता बनर्जी ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि जब ये लोग देश तोड़ेंगे, तब इनको एक वोट के भी थप्पड़ पड़ने चाहिए। उनको एक वोट दो और पूछो कि नोटबंदी क्यों की। उन्‍हें एक वोट दो और पूछो कि बेरोजगारी क्यों फैलाई। उनसे जवाब मांगो। किसान आत्महत्या क्यों कर रहे हैं, जवाब दो। आदिवासी पर क्यों हमला करते हो, जवाब दो। देश का इतिहास भी बदल दे रहे हो, गांधीजी को भूल गए। ये कौन सा साल है? 2019 बीजेपी फिनिश।

Image Source- Social Media

उन्होंने जनता को आगाह करते हुए कहा- आप लोगों को पता है कि यह बंगाल का चुनाव नहीं है, यह दिल्ली का चुनाव है। मोदी बाबू अगर दोबारा सरकार में आए तो देश में गणतंत्र नहीं रहेगा। आजादी नहीं रहेगी। किसानों और लोगों को स्वतंत्रता का अधिकार नहीं रहेगा। इसीलिए हमें शपथ लेकर इनके खिलाफ तैयार होना पड़ेगा।

ममता बनर्जी ने इस दौरान सुरक्षाबलों का मुद्दा भी छेड़ा। उन्‍होंने कहा, ‘मेरे जितने सेंट्रल फोर्स हैं, स्टेट फोर्स हैं, बीएसएफ है, आपसे एक बात कहूंगी कि एक साथ काम करिए। किसी पार्टी के लिए काम मत करिए आप। आप लोग बीजेपी की बात सुनकर कोई काम मत कीजिए।’ उन्‍होंने कहा कि अगर आप लोगों को दिक्कत है तो हमारी स्टेट पुलिस आपकी पूरी मदद करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here