fbpx
Home लाइफस्टाइल Ladki Patane ke Tarike: क्या नहीं है आपकी कोई गर्लफ्रेंड? तो यहाँ...

Ladki Patane ke Tarike: क्या नहीं है आपकी कोई गर्लफ्रेंड? तो यहाँ पढ़ें खूबसूरत लड़की पटाने के तरीके

0
914
Ladki Patane Ke Tarike

Ladki Patane Ke Tarike : हैलो दोस्तों क्या आप लड़की पटाना (Ladki Patana) चाहते है? या फिर आप किसी लड़की से अपने दिल की बात कहना चाहते है! या जानना चाहते है, कि आखिर एक लड़की कैसे पटाये (Ladki Kaise Pataye) ? तो आप बिलकुल सही जगह आ पहुंचे है।

क्यूंकि आज हम आपके लिए लाये है, दुनिया के सबसे बेस्ट लड़की पटाने के तरीके (Ladki Patane Ke Tarike in Hindi) और उनकी विशेष जानकारी। जिन्हे फॉलो कर आप भी कुछ ही दिनों में एक खूबसूरत लड़की को इम्प्रेस कर पटा (Ladki Pataye) सकते है। तो आइये नीचे जानते है:- Ladki Patane Ke Tarika थोड़ा विस्तार से।

Ladki Patane Ke Tarike
Image Source: Social Media

दुनिया में ऐसे कई सारे काम होते हैं, जो आमतौर पर लड़के बड़ी आसानी से कर लेते हैं लेकिन कभी-कभी एक लड़की को इम्प्रेस (Ladki Patana) करना उनके लिए काफी मुश्किल काम हो जाता है। पहले तो यह थोड़ा आसान था लेकिन आज के जमाने में इसमें भी कॉम्पटीशन बढ़ गया है।

जी हां कॉम्पटीशन, आपने बिलकुल सही पढ़ा। इस कॉम्पटीशन से भरी दुनिया में एक लड़की पटाना (Ladki Patana) किसी कॉम्पटीशन से कम नहीं होता है।

Contents

अगर आप इस इस कॉम्पटीशन में जीत गए तो समझिये लड़की पट गयी, अगर नहीं तो इन्तजार कीजिये आपकी बाली से आपके घर बाले आपको कब मिलवा रहे है। यानी सीधे शादी के बक्त।

ऐसे में आपका जो ख्वाब लड़की पटाने का है, बह तो रह ही जाएगा। तो चलिए इसमें हम आपकी मदद कर देते है। क्यूंकि आज हम आपके लिए लेकर आये है, लड़की पटाने के सबसे बेस्ट तरीके (Best Ladki Patane Ka Tarika) जिन्हे फॉलो करके आप भी अपने लिए कोई सुंदर लड़की पटा सकते है।

तो फिर देर किस बात की आइये आपको बताते है Ladki Patane के तरीके।

लड़की पटाने का बेस्ट तरीका (Ladki Patane Ka Tarika)

Ladki Patane Ka Tarika

तो भैया बात कुछ ऐसी है, कि लड़की पटाने के तरीके में पहले तो यह थोड़ा आसान था लेकिन आज के जमाने में इसमें भी कॉम्पटीशन बढ़ गया है। वक्त के साथ-साथ आपको अपने तरीकों में भी कुछ बदलाव करने की जरूरत है। प्यार के इजहार के साथ कैसे पाएं अपने प्यार को भी इन तरीकों से।

लड़कों के साथ अक्सर ऐसा होता है कि वह सिर्फ इस बात को समझ नहीं पाते कि जिस लड़की से वह बात करते करते हैं वह उनसे तुरंत कैसे इंप्रेस हो जाए और ऐसे में अक्सर ही लड़की पटाने के तरीके (ladki patane ke tarike in hindi) आजमाते रहते हैं।

इसे भी पढ़े:- सर्दी में गुड़ खाने से होते है ये 15 चमत्कारिक फायदे, जानकर रह जायेंगे हैरान फिर रोजाना करेंगे सेवन

आज के समय में कोई लड़का नहीं चाहता कि जिस लड़की से वो बात करें उस पर उसका किसी तरह से गलत प्रभाव पड़े क्योंकि उसका गलत प्रभाव उसे उस लड़की से दूर कर सकता है।

बता दें कि वक्त के साथ साथ हमें अपने तौर-तरीकों में भी बदलाव करना चाहिए और बताओ अगर बेहतर दिशा में जाए तो यहां पर आपका काम बन सकता है और आपकी दोस्ती आसानी से प्यार में बदल सकती है

Ladki Patane ke आसान और असरदार Tarike

बता दें की आप जिस लड़की को पसंद करते हैं उसे आप वक़्त दीजिये और जताये की आप हर पल उसके साथ है। जैसे जब वह स्कूल या कॉलेज जाने के लिए निकल रही हो तो आप उसके साथ साथ चलिये और कोशिश कीजिये की उससे कुछ ना कुछ बात कीजिये।

कुछ दिनों तक लगातार आप ऐसा करने के बाद अचानक से आप उस लड़की को इग्नोर करना शुरु कीजिए। बता दें की आप खुद देखेगें की उस दिन से ही वो लड़की आपको ढूँढना शुरू कर देगी और यह भी जरूर पूछेगी की कल आप साथ क्यों नहीं आए और फिर इस तरह आपकी बात बन जाएगी।

पहली मुलाकात में सबकुछ शेयर न करें

अगर कोई लड़की आपसे मिले तो आपसे उसका इंट्रोडक्शन हो तो अपने या अपने बचपन से जुड़ी हर बात उससे शेयर करने की जरूरत नहीं है। बिना पूछे उसे अपना ना भी मत बताइए। जब तक आपके बारे में जानने के लिए वह उत्सुकता न दिखाए ज्यादा मत शेयर करें।

इसे भी पढ़े:- गर्दन के कालेपन से पाना चाहते है छुटकारा, तो आजमाएं ये आसान घरेलू नुस्खें

क्योंकि अगर आप पहले ही सारी बातें बता देतें हैं तो उसके मन से आपके बारे में जानने की इच्छा खत्म हो जाएगी। इसलिए बेहतर होगा कि उसे पूछने दें। आप कम बोलेंगे तो हो सकता है लड़की आपसे इम्प्रेस हो जाए।

नजर मिलाकर करे बात

लड़की पटाने के तरीके (ladki patane ka mantra) को आजमाते समय इस बात का विशेष ध्यान रखे कि सबसे पहले आपको उससे नजर से नजर मिलाकर बात करना सीखना होगा।

कई बार ऐसा भी होता है की कुछ बातें मुह से ना बोल कर आँखों आँखों में ही हो जाती है और सामने वाला आपकी बात को समझ भी जाता है। बात करने का यह सबसे अच्छा तरीका है और चूंकि लड़कियों थोड़ी शर्मीली भी होती है तो उन्हे भी लड़कों का ये तरीका काफी पसंद आता है।

उसे स्पेशल महसूस कराएं

लड़की पटाने का तरीका आजमाते समय ध्यान रखे, हर लड़की चाहती है कि उसे उसका ब्यॉयफ्रेंड स्पेशल फील कराए तो क्यों न इसके लिए आपक उसका ऑटोग्राफ ही मांग लें। उनसे पूछे कि क्या मुझे आपका ऑटोग्राफ मिल सकता है ? ऐसा कहने पर वो बहुत खुश होंगी और आपकी लड़की पटाने की सम्भावना काफी बढ़ जाएगी।

इसे भी पढ़े:- बड़े काम का है नागकेसर का फूल, इसके चमत्कारिक औषधीय गुण जानकर हैरान रह जाएंगे आप

आपको बता दें की किसी भी लड़की का दिल गहराई से जीतने के लिए उसके आज और कल की प्लानिंग और इस में आने वाली तमाम तरह की समस्या को हल करने के लिए खुद को उसमें शामिल कीजिये और उसे इस बात का एहसास दिलाइए की आप उसका हर कदम पर साथ देंगे और आप ही उसके लिए एकदम सही हैं।

लड़की पटाने की प्लानिंग करना

आपको बता दें की किसी भी लड़की का दिल गहराई से जीतने के लिए उसके आज और कल की प्लानिंग और इस में आने वाली तमाम तरह की समस्या को हल करने के लिए खुद को उसमें शामिल कीजिये और उसे इस बात का एहसास दिलाइए की आप उसका हर कदम पर साथ देंगे और आप ही उसके लिए एकदम सही हैं।

लड़की पटाने की कैसे करे शुरुआत?

आज से करीब 20-25 साल पहले तक लड़के, लड़कियों के घर के चक्कर लगाया करते थे। कोई साइकिल पर, कोई बाइक पर तो कोई अपने पापा की कार से। लड़की को इम्प्रेस करने के लिए प्रेम-पत्र भी लिखे या लिखवाए जाते थे।

किसी तरह उनसे मिल पाना, दिल की बात कह पाना। लेकिन आजकल तो लड़कियों को इम्प्रेस करने के तरीके भी बदल चुके हैं।

इसे भी पढ़े:- कच्चे प्याज का सेवन इन 2 लोगों के लिए है जहर के समान, भूलकर भी नहीं करना चाहिए इस्तेमाल

सबसे पहले तो सोशल मीडिया जैसे कि फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और स्नैपचैट पर ही दोस्ती की कोशिशें शुरू हो जाती हैं। तमीज वाला लड़का हो तो लड़की कम से कम बात कर लेती है और फिर मौका मिल जाता है इश्क बढ़ाने का।

दोस्तों का इस्तेमाल करें

आप जिस लड़की को पसंद करते हैं अगर उससे बात करने का कोई तरीका नहीं मिल रहा है तो उसके दोस्तों से दोस्ती करना शुरु कर दें। उनके जरिए अपनी बात कहने की कोशिश करें। यहां कम से कम आप थप्पड़ खाने से बच सकते हैं।

क्या चाहती हैं लड़कियां?

लड़कियों को पटाने के तरीके ढूँढने से पहले आपका लड़कियों को समझना बेहद आवश्यक है। दरअसल, लड़कियां भी हम लड़कों की तरह ही होती है लेकिन वह कभी अपनी इच्छाएं ज़ाहिर नहीं करती। वह हमे बाहर से जितनी उलझी और कंफ्यूज़ नजर आती हैं, अंदर से वह उतनी ही मासूम और नाजुक होती है। ख़ास कर लड़कियां भावुक बेहद जल्दी होती हैं।

ऐसे में अगर आप किसी लड़की से सच्चा प्यार करते हैं और उसको पाना चाहते हैं तो पहले उस लड़की को अच्छे से समझने की कोशिश करें। आप उसकी पसंद और ना-पसंद के बारे में ध्यान रखे, ताकि भविष्य में आपकी कोई बात उसे दुखी ना कर दे।

लड़की पटाने के तरीकों में (Ladki Patane Ke Tarike Hindi) लड़कियों की भावनाएं समझने की कला सबसे अधिक मायने रखती है। आप तभी किसी लड़की को पटा सकेंगे यदि आप उसे अच्छे से जानते होंगे और उसकी भावनाओं की कदर करते होंगे। लड़की पटाने के लिए इन बातो को रखे विशेष ध्यान। जैसे कि:-

  1. लड़की के पेरेंट्स का खास ध्यान रखें
    अगर लड़की अपने मां या पिताजी के साथ कहीं दिख जाये तो उनके पेरेंट्स को पैर छू कर प्रणाम जरुर करें। क्योंकि यह हमारी संस्कृति भी है। इससे आपको लड़की को इम्प्रेस करने से कोई नहीं रोक सकता।
  2. चाहिए अच्छा सेन्स ऑफ ह्यूमर
    लड़कियों को अक्सर अच्छे सेंस ऑफ ह्यूमर वाले लड़के बेहद पसंद आते हैं। अगर कोई लड़की आपकी किसी बात पर जोरदार ठहाके लगाकर हंस रही हैं तो समझिए वो आपको पसंद करने लगी है। आने वाले समय में आपके साथ समय बिताने के लिए कंफर्टेबल है।

बहरहाल, लाइफ पार्टनर या प्रेमी के बारे में लड़कियों के विचार लड़कों से थोड़े अलग होते हैं। ऐसे में यदि आप भी लड़कियों को पटाने के तरीके (ladki patane ka mantra) खोज रहे हैं तो यह ख़ास लेख केवल आपके लिए ही है। आगे हम आपको बताने वाले हैं कि आखिर लड़कियां क्या चाहती हैं और उन्हें कैसे लड़के पसंद आते हैं।

लड़कियां सबसे ज्यादा किस तरह के लड़के पसंद करती है?

  1. लड़कियां अपना सही साथी चुनने से पहले केवल शक्ल और पर्सनालिटी ही नहीं देखती बल्कि वह सबसे पहले लड़के की स्मार्टनेस को चेक करती है।
  2. अगर कोई लड़का अपने स्मार्ट अंदाज़ से उन्हें इम्प्रेस करने में कामयाब हो जाता है तो वह जिंदगी भर उसका हाथ थामने को और उनके साथ कंधे से कंधा मिला कर चलने को तैयार रहती हैं।
  3. लड़कियों को बातें करना बहुत पसंद होता है। ऐसे में यदि आप उनके साथ बैठे हो तो कोशिश करें कि उन्हें बोलते समय ना टोके।
  4. जब वह अपनी बात ख़त्म करें तो आप उसका तुरंत अच्छा जवाब देने का प्रयास करें ताकि लड़की को यह एहसास हो कि आप उसकी बातों से कभी बोर नहीं हो सकते और उसे ऐसे ही सारी उम्र बर्दाश्त कर सकते हैं।
  5. किसी भी लड़की को पटाने (ladki patane ke tips) के समय इस बात का ख़ास ख्याल रखें कि जब भी आप उस लड़की के सामने आए तो आपका ध्यान केवल उसी पर रहे। क्यूंकि बहुत से लड़के हर आती जाती लड़की को ताकते रहते हैं।
  6. ऐसे में यदि आप लड़की के सामने किसी दूसरी खूबूसरत लड़की को देखते हैं तो वह आपको आवारा समझ कर ठुकरा देगी। तो कोशिश करें कि आप कभी भी किसी लड़की के सामने दूसरी लड़की को ना देखें।
  7. हर लड़की का गुस्से से अहम नाता होता है, ऐसे में यदि आप उनके साथ पूरी जिंदगी जीना चाहते हैं तो उनके गुस्से को सहना सीख लें और जब भी वह आपको गुस्से में कुछ कहें तो आप निम्रता भाव से सुने और उन्हें उल्टा जवाब न दें क्यूंकि लड़कियों का गुस्सा दो पल का होता है।
  8. ऐसे में वह गुस्सा शांत होने के बाद आप पर अधिक हक जमाएंगी लेकिन वहीँ अगर आप उन्हें उल्टा जवाब देंगे या फिर उनके गुस्से को गुस्से से काटने का प्रयास करेंगे तो वह आपसे दूर होती चली जाएंगी।
  9. यदि आप लड़कियों को पटाने के तरीके (ladki patane ke tarike in hindi) जानते हैं लेकिन इनके बाद भी वह लड़की आपसे इम्प्रेस नहीं हो पा रही जिसे आप चाहते हो, तो इसका मतलब यह है कि लड़की पहले से किसी अपने के धोखे का शिकार हो चुकी है।
  10. ऐसे में वह आप पर जल्दी विश्वास नहीं कर पा रही. तो यदि आप उस लड़की को अपने प्यार में गिरता देखना चाहते हैं तो पहले आप उसे खुद पर विश्वास करने के योग्य बना लें ताकि वह आँखें बंद करके भी आप पर कभी शक न करें।

माँ बाप को चाहती है सबसे ज्यादा

लड़कियां अपने माँ-बाप को सबसे अधिक चाहती हैं। ऐसे में आप कभी भी किसी लड़की के सामने माँ बाप के खिलाफ शब्दों का उपयोग ना करें। यदि आप अपने परिवार के साथ बनते प्रेम के बारे में किसी लड़की को बताएंगे तो वह आपको एक सुलझा हुआ पारिवारिक लड़का समझ कर आप में इंटरेस्ट लेने लगेगी।

  1. लड़कियां बचपन से ही अपने प्यार के बारे में सोचना शुरू कर देती है। जब वह बड़ी होंगी तो उन्हें कोई राजकुमार जैसा पति या प्रेमी मिलेगा जो उन्हें अपनी पलकों पर बैठा कर रखेगा और उनके कुछ कहने से पहले ही उनकी बात समझ जाएगा।
  2. बहुत सी लड़कियां शक को अपना जीवन बना लेती हैं। ऐसे में हो सकता है कि आपकी क्रश को आपसे प्यार तो हो लेकिन वह किसी शक के चलते आपको अनदेखा कर रही हो।
  3. तो यदि आप लड़की के उस शक को जड़ से खत्म कर दें तो वह आपके प्यार में बुरी तरह से घायल हो सकती है।
  4. आपने हिंदी फिल्मों में एक डायलॉग अवश्य सुना होगा “पापा की लाडली”. जी हाँ दोस्तों यह कुदरत की तरफ से ही देन है कि माँ का अधिक प्यार बेटे से होता है जबकि एक पिता का सबसे अधिक लगाव अपनी बेटी से ही होता है।
  5. ऐसे में हर लड़की चाहती है कि उसका प्रेमी या होने वाला पति उसके पिता जैसा हो। तो आप कोशिश करें कि लड़की को पटाने के तरीके (ladki patane ke tarike in hindi) खोजने से पहले उसके पिता के बारे में जान लें और उनके तौर तरीकों को खुद में ढाल लें।
  6. लड़कियों को गिफ्ट बहुत पसंद आते हैं। भले वह कीमती हो या फिर सस्ते, उन्हें कीमत से नहीं बल्कि देने वाले की भावना से फर्क पड़ता है।
  7. ऐसे में आप हर ख़ास मौके पर उसे कोई ना कोई छोटा-मोटा उपहार अवश्य दें। इन उपहारों से उसको जो ख़ुशी मिलेगी, वह देख कर आपका उत्साह भी दुगुना हो जाएगा।
  8. इसके इलावा वह जब भी उस उपहार को अपने सामने देखेंगी तो उन्हें आपकी याद आयेगी जो उन्हें आप में दिलचस्पी लेने को मजबूर कर देगी।

लड़कियों को गिफ्ट बहुत पसंद आते हैं। भले वह कीमती हो या फिर सस्ते, उन्हें कीमत से नहीं बल्कि देने वाले की भावना से फर्क पड़ता है। ऐसे में आप हर ख़ास मौके पर उसे कोई ना कोई छोटा-मोटा उपहार अवश्य दें। इन उपहारों से उसको जो ख़ुशी मिलेगी, वह देख कर आपका उत्साह भी दुगुना हो जाएगा। इसके इलावा वह जब भी उस उपहार को अपने सामने देखेंगी तो उन्हें आपकी याद आयेगी जो उन्हें आप में दिलचस्पी लेने को मजबूर कर देगी।

लड़की पटाते समय क्या न करे ?

  • ओवरस्मार्ट बनने की कोसिस बिलकुल न करे।
  • लड़की पटाते समय ध्यान रखे, किसी भी रूप में लड़की का दिल न दुखाये।
  • भूलकर भी उसके माँ-बाप, भाई-बहन की बुराई न करे।
  • उसके दोस्तों से चाह कर भी लड़ाई न करे।
  • कभी भी लड़की से झूठ न बोले।

लड़की पटाते समय क्या करे ?

  • लड़की का दिल जीतने की कोसिस करनी चाहिए।
  • लड़की के माँ-बाप, भाई-बहन का सम्मान करना चाहिए।
  • लड़की को उसकी पसंदीदा जगह घूमने के लिए पूछे।
  • लड़की से हमेशा सच और प्यार से बात करना चाहिए।
  • लड़कियों को सबसे ज्यादा पसंद केयरिंग बॉय होते है, ये ध्यान रखे।

सही लड़की का चुनाव कैसे करे ?

लड़की पटाने के लिए लड़की का चुनाव सही मायने में बहुत ही जरुरी फेक्टर होता हे | वैसे तो ये अपनी अपनी पसंद की बात हे को जोर जबरदस्ती की बात नहीं हे। अक्सर लड़के उन लड़कियों की तरफ ज्यादा आकर्षित होते हे जो दिखने में सुन्दर और बोल्ड टाइप की होती है।

स्कूल क्लास में या कॉलेज में भी हमें ऐसी लड़किया देखने को मिल जाती हे जो लड़को को अपनी और आकर्षित करने के लिए बोल्ड कपडे और मेकअप कर के आती हे। ऐसे में आपको चाहिए एक ऐसी लड़की जो आपके स्वभाव को मैच करती हो। जो आपका ख्याल रख सके, और आपसे उतना ही प्यार करे जितना आपक उसको करते हो। ऐसे में लड़की का स्वभाव देखकर चयन करना सबसे उत्तम रहता है।

किसी एक लड़की को दोस्त बनाने की योजना बनाये

अक्सर लड़को में ये कमी होती हे की वो हर किसी लड़की के पीछे पीछे दौड़ने लगते हे। बस सुन्दर लड़की देखि और बार लगे पीछे पीछे दौड़ने। ऐसा करोगे तो कोई भी लड़की से दोस्ती नहीं कर पाओगे और। आपकी इज्जत लड़कियों की नजर से गिरने लगेगी और आपको कोई भी लड़की पसंद नहीं करेगी, इस से अच्छा हे की आप किसी एक लड़की को पसंद करे और उसे ही दोस्त बनाने की पूरी कोशिश करे।

स्वभाव को समझने की कोशिश करे

जब आप किसी लड़की को बार बार देखते हे उसे अपने मौजूद होने का एहसास दिलाते हे। उसकी हर मोमेंट पर नजर रखते हे। जैसे की वो क्या करती हे कहा कहा जाती है। उसकी हर बात को पीछे पीछे फॉलो करे। कुछ दिनों तक ऐसा करने पर वो आपको नोटिस करने लगेगी।

और तभी आपको उसका बिहेवियर जानने की कोशिश करनी होगी। अगर वो आपको पसंद करती होगी तो कुछ कमेंट करेगी या दूसरे दिन कुछ मेकअप करके या अपने आपको पहले से सुन्दर दिखने की कोशिश करेगी आपको सनझना होगा की लड़की के दिल में क्या चल रहा है।

एहसास कैसे दिलाये कि आप उससे प्यार करने लगे है

कभी कभी लड़का लड़की के पीछे सालो से लगा रहता है और लड़की को यह पता ही नहीं होता की कोई इस कदर उससे प्यार करता है। तो दोस्तों लड़की को एहसास कराओ की कोई हे जो उससे इतना प्यार करता है।

जैसे कि उसके आने जाने का इंतजार करो उसे रोज एक अच्छी सी स्माइल पास करो या फिर उस से बहाने से बात करने की कोशिश करो। ऐसा नहीं है, कि डायरेक्ट प्यार की ही बात करो बस यूँही नार्मल इधर-उधर की बातो से शुरुआत करे।

पसंद का ख्याल रखे

जब भी हम किसी लड़की के करीब जाना चाहते हे तो हमें उसकी हर एक चीज मालूम होनी चाहिए, लड़की की पहली ख्वाहिश होती है कि उसका बॉयफ्रेंड ऐसा हो जो उसकी हर इच्छा हो बिना कहे ही समझ जाये और कुछ कहने से पहले ही पूरी कर दे। तो आपको मेरी राय आप जिस लड़की को पटना चाहते हे उसे क्या पसंद हे और क्या ना पसंद है, ये ध्यान में रखे।

लड़की को Propose कब और कैसे करे ?

ज्यादा दिनों तक केवल पीछे-पीछे घूमने से सिर्फ आपका समय बर्बाद होगा अगर सही मौका मिले तो तीन चार हफ्तों में ही अपने प्यार का इजहार कर देना चाहिए।

लेकिन पहले लड़की का मिजाज अच्छे से जान ले, लड़की का मूड तो अच्छा हेना। कही वो आपसे नफरत तो नहीं कर रही है ? इस बात का खास ख्याल जरूर रखे, नहीं तो propose करने से बात बिगड़ सकती है।

propose करने पर लड़की अगर ज्यादा कुछ रियेक्ट नहीं करती है, तो समझले काम बन गया। अगर वो तुरंत हां नहीं भी करे, तो कोई बात नहीं कुछ दिनों में मान जाएगी।

Propose करने से पहले रखे इन बातो का ध्यान

लड़की को प्रपोस करने के लिए किसी शांत जगह मिलने का मौका ढूंढे। अपने प्यार का इजहार कभी भी किसी दोस्त के सामने या लड़की की फ्रेंड के सामने ना करे क्योकि जो लड़किया शाय नेचर की होती है। उन्हें प्यार जैसी चीज को दुसरो से शेयर करने में झिझक महसूस होती है और बह शर्मिंदा होती है।

तो शर्माने वाली लड़कियों को सबके सामने प्रपोस न करे, किसी भी लड़की को प्रपोस करने के बाद जवाब मांगने या जवाब देने पर जोर या दबाव न डाले नहीं तो बना बना काम बिगड़ सकता हे। उसे आपको परखने और समझने का समय दे।

जब लड़की का जवाब हां/ना है, तो क्या करे ?

अगर लड़की ने आपके प्यार के प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया है, तो उसे अपने दोस्तों में हलवे की तरह ना परोसे। क्योकि नए रिश्ते कांच की तरहे होते है, जरा सी बात पर बिगड़ सकते है।

इस लिए प्यार की बात तो ज्यादा हवा में ना फैलने दे, फिर वैसे भी धीरे-धीरे तो दोस्तों को पता चल ही जाता है। अगर लड़की ने आपके प्यार को ठुकरा दिया है, तो दिल छोटा न करे। उसे एहसास दिलाये की आप कितने दुखी है, आपका दिल कितना टूटा है। और आप बहुत आहत हुए है इस बात से।

लड़की खुद व खुद आपसे इमोशनली जुड़ने लगेगी। और आपको दूसरी बार प्यार का इजहार करने का मौका देगी इस बार आपको पहले से ज्यादा नम्रता से प्यार का इजहार करना होगा।

Ladki Patane का 100 प्रतिशत चलने बाला फार्मूला

अगर कोई लड़की आपको पसंद है और बहुत दिनों से आपके प्यार के प्रस्ताव को कब से ठुकरा रही है। तो आपको उस लड़की की फ्रेंड को अपना फ्रेंड बना लेना चाहिए याद रहे केवल फ्रेंड नाकि गर्लफ्रेंड नहीं तो बात उलटी हो जाएगी।

लड़की की फ्रेंड से अपने सारे इमोशन शेयर करे और उस लड़की को राजी करने में आपकी हेल्प करने को कहे। सही में ये फार्मूला 100 %काम करेगा और लड़की बहुत जल्दी आपके प्यार के प्रस्ताव को काबुल कर लेंगी।

फार्मूला नंबर वन

लड़कियों को बातों के जाल में फंसाना उनके करीब जाने का सबसे उत्तम तरीका है। आपने शाहरुख़ खान की फिल्म “दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे” जरुर देखी होगी। इस फिल्म में शाहरुख़ ट्रेन में लड़की को पटाने के लिए उसे कहते हैं कि “लगता है मैंने आपको पहले भी कहीं देखा है।”

यह भले ही अब एक डायलॉग बन चुका है लेकिन लड़कियां सच में इस टोटके से इम्प्रेस की जा सकती है। फार्मूला नंबर वन पर की गई हमारी रिसर्च के अनुसार आप जिस लड़की को पटाना चाहते हैं (ladki patane ke tarike) उसे आप देखते हुए इशारा करें कि उसकी गाल पर कुछ है।

जब वह गाल साफ़ करे तो आप उसे बोलो कि इस गाल पर नहीं दूसरी गाल पर है। इस असरदार फोर्मुले को इस्तेमाल करके हमने कईं लड़कों को लड़कियों को पटाते हुए देखा है और यह फार्मूला आज तक 100 में से 70 फ़ीसदी काम आ चुका है।

फार्मूला नंबर दो

यदि आपका दिल आपकी दोस्त या फिर आपके साथ काम करने वाली लड़की पर आया है तो हमारा फार्मूला नंबर दो आपके लिए रामबाण साबित हो सकता है। इस फार्मूला के अनुसार आप अपने फोन की रिंगटोन हमेशा रोमांटिक रखें।

क्यूंकि लड़कियां रोमांटिक गीतों को अधिक पसंद करती हैं ऐसे में वह उस गीत को सुन कर आपकी तरफ आकर्षित होगी। बहुत सी लड़कियां ऐसी स्तिथि में लड़कों से रिंगटोन में बज रहे गाने के बारे में खुद पूछने आती हैं।

तो यदि आपकी किस्मत ने आपका साथ दिया तो लड़कियों को पटाने के तरीके (Ladki patane ke tarike) में से यह फार्मूला आपके लिए विशेष साबित हो सकता है। इससे लड़की आपकी दोस्त बन सकती है और दोस्ती की शुरुआत को आप फिर धीरे धीरे प्यार में बदल सकते हैं।

नोट- एक बात का विशेष ध्यान रखे, लड़की पटाने के लिए प्यार का सहारा ले, न की जोर जबरदस्ती का।

इस पोस्ट से संवंधित किसी भी प्रकार की त्रुटि व जानकारी के लिए कृपया हमारे संपर्क पेज का प्रयोग करे। हिंदी में खबरों के लिए आप यंहा क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को जरूर फॉलो करे। धन्यवाद।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here