बीजेपी हारती है तो लगता है देश जीत रहा है…एक्टर को स्वरा का समर्थन, बोलीं- ‘हिंदुओं ने मारी लात…’

0
489

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी ने पूर्ण बहुमत के साथ जीत हासिल की है। TMC की जीत के साथ बीजेपी को करारी हार मिली है। चुनावी नतीजे पर हर कोई प्रतिक्रिया दे रहा है। बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं है। बॉलीवुड के कई स्लैब्स बंगाल में बीजेपी की हार पर प्रतिक्रिया जाहिर कर चुके हैं। इस दौरान कई स्लैब्स ने इस बहाने से बीजेपी को तंज कसते हुए पीएम मोदी को आड़े हाथ लिया है।

इस लिस्ट में बॉलीवुड अभिनेता कमाल आर खान, स्वरा भास्कर का नाम भी शामिल है। केआरके ने बीजेपी की हार पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए ट्वीट किया। केआरके ने लिखा- बीजेपी हारती है तो लगता है देश जीत रहा है। वही स्वरा भास्कर भी अपने ट्वीट में केआरके की बात का समर्थन करती नजर आई। स्वरा भास्कर ने बीजेपी नेता को इस दौरान जवाब देते हुए कहा कि- हिंदुओं ने हराया है। वहीं डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा भी बीजेपी की हार पर सवाल उठाते दिखे।

केआरके ने अपने ट्वीट में कहा- आप सबको ममता दीदी की जीत की बहुत-बहुत बधाई। बीजेपी हारती है तो मुझे लगता है कि देश जीत रहा है। क्या आपको भी ऐसा लगता है…?

केआरके ने इस दौरान एक और पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने कहा कि आज बुराई पर अच्छाई की जीत है। ठीक उसी तरह जैसे राम की रावण पर…

वही स्वरा भास्कर भी अपने ट्वीट में बीजेपी पर तंज कसती नजर आई। स्वरा भास्कर ने बीजेपी नेता प्रो. राकेश सिन्हा को जवाब देते हुए लिखा- बंगाल की 70 फ़ीसदी आबादी हिंदू है अंकल… हिंदू की लात खाई है आपने। स्वरा ने इस दौरान एक और पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा- मोदी जी: दीदी ओ’ दीदी!!!!, दीदी बोलीं: ये ले.. (किसी गिरे हुए बुज़ुर्ग का मज़ाक़ नहीं उड़ाना चाहिए, पर महिलाओं के साथ टुच्ची छेड़छाड़ करने वाले को यही सटीक जवाब है!)

वहीं फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने बंगाल चुनाव में बीजेपी की हार के बाद पीएम मोदी से तीखा सवाल पूछा है। उन्होंने कहा- नरेंद्र मोदी सर जी, अभी कल तक तो आप कह रहे थे कि दीदी अब खत्म! अब आप क्या कहेंगे सर?

रामगोपाल वर्मा के ट्वीट पर लगातार लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने इस दौरान कमेंट में कहा- ममता दीदी का अंत सामने आ रहा है। उनका डाउनफॉल शुरू हो गया है। 5 साल पहले बीजेपी को असेंबली में 3 सीट मिली थी, पर आज 80 से ज्यादा सीटें लाई है। जीत में बेशक समय लगता है लेकिन वह वक्त जल्द आएगा जब बीजेपी जीतेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here