ऐश्वर्या राय कोरोना पॉजिटिव, बिग बी-अभिषेक के बाद जॉन सीना ने शेयर की एक्ट्रेस की तस्वीर

0
386

बॉलीवुड की लीजेंड बच्चन फैमिली इस वक्त पूरी दुनिया में फैली कोरोना महामारी से जंग लड़ रही है। बीती 11 जुलाई की रात अमिताभ और अभिषेक बच्चन को कोरोना पॉजिटिव होने के चलते नानावती अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। वहीं, कोरोना टेस्ट में जब ऐश्वर्या और अराध्या की रिपोर्ट पॉजिटिव निकली तो उन्हें भी भर्ती कर दिया गया। ऐसे में दुनियाभर से बच्चन फैमिली के लिए दुआएं आने लगी। इस बीच WWE रेसलर जॉन सीना ने एक बार फिर तस्वीर शेयर की है।

रेसलर जॉन सीना ने अमिताभ और अभिषेक के अस्पताल में भर्ती होने पर दोनों की एक तस्वीर बिना कैप्शन के शेयर की थी। अब, ऐशवर्या और अराध्या के कोरोना के चलते अस्पताल में भर्ती होने पर उन्होंने ऐशवर्या राय की भी एक तस्वीर साझा की है लेकिन इस तस्वीर में भी जॉन सीना ने कोई कैप्शन नहीं दिया है। इससे साफ है कि जॉन सीना भी बच्चन फैमिली की सलामती की दुआ कर रहे हैं।

जॉन द्वारा शेयर की गई तस्वीर को फैन्स खूब बढ़कर लाइक कर रहे हैं। बता दें कि ऐश और अराध्या में कोरोना के हल्के लक्षण दिखने के बाद से ही उन्हें बिना किसी लापरवाही के अस्पताल में भर्ती कर दिया गया था। इससे पहले ऐश और बेटी अराध्या घर पर ही आइसोलेट थे। इधर, बिग बी के घर जलसा को बीएमसी ने सैनेटाइज कर कंटेनमेंट जोन घोषित किया हुआ है।

बता दें कि 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन ने रात के वक्त अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से दी थी। जिसके बाद देशभर में हड़कंप मच गया था। तुरंत बाद अभिषेक की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। बच्चन परिवार में केवल जया बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

बता दें कि बिग बी के कोरोना पॉजिटिव होने से कुछ दिन पहले ही उनकी फिल्म ‘गुलाबो-सिताबो’ रिलीज हुई थी। फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना नजर आए थे। फिल्म बंद पड़े सिनेमाघरों की वजह से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। बिग बी की अपकमिंग फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ है। फिल्म में अमिताभ के अलावा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में होंगे। वहीं शाहरुख फिल्म में साइंटिस्ट के किरदार में कैमियो रोल करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here