इरफान खान की पत्नी ने लगाई थी मदद की गुहार, मदद नहीं मिलने से हुआ करीबी का निधन

0
255
irrfan-khan-wife-sutapa-sikdar-shared-unavailability-of-medical-facility-she-angry-on-death-of-a-relative

देशभर में कोरोना के मामले तेजी से रफ्तार पकड़ रहे हैं। देश के हर हिस्से में हाहाकार मचा हुआ है। हर दिन लोग लाखों की संख्या में कोविड-19 से संक्रमित हो रहे हैं और हजारों की संख्या में लोगों की मौत हो रही है। इस बीच बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं है। बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकंदर ने सोशल मीडिया पर बताया था कि कोविड-19 से संक्रमित उनके एक रिश्तेदार की दिल्ली के अस्पताल में बेड ना मिलने से मौत हो गई है।

इस दौरान सुतापा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट कर बताया- मैंने एक दिन पहले अपने रिश्तेदार समीर बनर्जी की मदद के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। आज वह इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं। हम दिल्ली में घर पर एक आईसीयू नहीं लगवा सके और हमें अस्पताल में बेड नहीं मिल पाया था।

अपने इस पोस्ट में सुतापा ने कोविड-19 के वॉरियर्स को सलाम करते हुए भी कई बातें लिखी। उन्होंने लिखा- उन सभी कोविड वॉरियर्स को मेरा सलाम और धन्यवाद, जिन्होंने मेरी मदद की। मैं कभी आप लोगों को नहीं भूलूंगी… जब तक जिंदा हूं तब तक आप सभी के साथ मेरा आशीर्वाद है। मैं समीर की मुस्कान थी कभी नहीं भूल पाऊंगी।

Social Media

इस दौरान सुतापा सिकंदर ने सरकार पर तीखा तंज भी किया। उन्होंने कहा- मैं यह कभी नहीं भूल पाऊंगी कि मुझे उनके लिए आईसीयू में बेड नहीं मिला, क्योंकि वह छोटा राजन नहीं थे। वह एक सच्चे और ईमानदार शख्स थे। मैं दिल्ली की इस तबाही को नहीं भूलूंगी। आपको भी यह नहीं भूलना चाहिए कि बनर्जी, शेख, दास, अडजानिया सभी को चले जाना है, लेकिन वह हम सबके साथ थोड़ी देर और रह सकते… अगर हिंदू-मुस्लिम त्योहारों से ज्यादा अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट पर ज्यादा ध्यान लगाते।

Social Media

सुतापा सिकंदर ने यह सारा गुस्सा अपने रिश्तेदार के निधन के चलते जाहिर किया। सोशल मीडिया पर गुहार लगाने और लगातार दिल्ली में बेड तलाशने के बावजूद भी उन्हें कहीं से कोई मदद नहीं मिली और इस बीच उनके रिश्तेदार का निधन हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here