स्टार क्रिकेटर Ishan Kishan की सरेराह लोगों ने कर दी थी पिटाई, इस हरकत के चलते हुए थे गिरफ्तार

0
502

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे टी-20 सीरीज मुकाबले के दौरान भारत ने इंग्लैंड को 7 विकेट से हरा दिया है। इस शानदार पारी में भारत के युवा बल्लेबाज इशान किशन ने इस मैच में 56 रनों की शानदार पारी खेली। बता दें यह ईशान किशन का T20 का पहला डेब्यू मैच था। ऐसे में उनकी यह शानदार पारी उनकी चर्चा का विषय बन गई है। हर कोई ईशान किशन के बारे में बात कर रहा है, लेकिन क्या आप जानते है एक वक्त वो भी था जब ईशान की लोगों ने बीच सड़क जमकर पिटाई की थी।

Social Media

दरअसल एक बार ईशान किशन की कार एक्सीडेंट के चलते जमकर आलोचना हुई थी। यह किस्सा आज से 5 साल पुराना साल 2016 का है। जब एक कार एक्सीडेंट के चलते इशान किशन गिरफ्तार भी हुए थे। उस समय वह भारत की अंडर-19 टीम के कप्तान हुआ करते थे। उस समय ईशान ने अपनी तेज रफ्तार कार से एक रिक्शे को ठोक दिया था, जिसके बाद इस हादसे में रिक्शे में बैठे कई लोग घायल हो गए थे।

Social Media

वही जब यह मामला पुलिस स्टेशन पहुंचा तो पटना पुलिस ने उन्हें उनकी इस हरकत के चलते गिरफ्तार कर लिया था। यह बात यहीं खत्म नहीं हुई थी बल्कि ईशान की कार ने जैसे ही ऑटो रिक्शा को टक्कर मारी वहां लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई थी और उन्होंने ईशान का जमकर विरोध भी किया था। ईशान के साथ इस मामले में उनकी कुछ लोगों से हाथापाई भी हो गई थी। उस लड़ाई में ईशान को लोगों ने काफी पीटा था।

Social Media

वहीं बाद में मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने इस मामले को सुलझाया और उस वक्त ईशान के साथ-साथ कई लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया गया था। बता दें दूसरे T20 में भारत के लिए अपना डेब्यू करने वाले इशान किशन ने इंग्लैंड के खिलाफ 15 मार्च को बेहद धुआंधार पारी खेली।

Social Media

मालूम हो कि ईशान ने सिर्फ 32 गेंदों पर 5 चौके और 4 छक्के की मदद से 56 रन बनाकर अपना पहला रिकॉर्ड बनाया है। उनकी इस ताबड़तोड़ पारी के चलते उन्हें अपने पहले मैच में ही मैन ऑफ द मैच भी चुना गया है। ईशान की इस पारी के बाद उन्हें इंडियन क्रिकेट टीम के एक नए स्टार के तौर पर देखा जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here