ऋतिक-आलिया को ऑस्कर सेरेमनी से न्योता, इस डायरेक्टर ने कहा ‘नेपोटिज्म अकेडमी’

0
304

फिल्म छिछोरे के लीड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन से ही नेपोटिज्म पर चर्चा हो रही है। अब फिल्म डायरेक्टर हंसल मेहता ने इस पर निशाना साधा है। हंसल ने इस बार प्रतिष्ठित ऑस्कर अवॉर्ड की वजह से भाई-भतीजावाद पर कटाक्ष किया है। गौरतलब है कि ऑस्कर के लिए एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंस ने 819 कलाकारों को पुरस्कार समारोह का न्योता भेजा है।

बता दें कि इन 819 कलाकारों में बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और ऋतिक रोशन का नाम शामिल है। साथ ही कास्टिंग डायरेक्टर नंदिनी श्रीकांत, ऋतिक निष्ठा जैन, अमित मधेशिया, विज़ुअल इफेक्ट्स सुपरवाइजजर विशाल आनंद, डिजाइनर नीता लूला और संदीप कमल को भी न्योता मिला है। लेकिन निमंत्रण लिस्ट देख हंसल मेहता ने इसको भाई-भतीजावाद करार दिया है। 

हंसल मेहता ने इस पर एक ट्वीट किया है। इन सभी सितारों की लिस्ट देख वह लिखते हैं ‘नेपोटिज्म अकेडमी’ सोशल मीडिया पर हंसल मेहता का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। कई फैंस इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इससे पहले भी हंसल मेहता भाई-भतीजावाद पर अपनी राय रख चुके हैं। बीते दिनों उन्होंने अपने ट्विटर पर अपनी राय दी थी जिसकी काफी चर्चा हुई थी।

हंसल मेहता ने ट्वीट में आगे लिखा, ‘नेपोटिज्म मुद्दे पर बड़ी बहस की जरुरत है, इसके लिए भी मेरिट सबसे ज्यादा देखी जाती है। मेरी वजह से मेरे बेटे को दरवाजे के भीतर कदम रखने दिया गया और क्यों नहीं, क्योंकि वह मेरे अच्छे काम का एक अभिन्न अंग रहा है। मेरे जैसे ही मूल्यों को साझा करता है। वह मेरा बेटा है इसलिए वह प्रतिभाशाली, अनुशासित, मेहनती और नहीं है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here