जब हांथी के बच्चे को बचाने के लिए उसे कंधे पर लेकर दौड़ा ये बाहुबली, Video हुआ Viral

0
340

सोशल मीडिया पर हर दिन कुछ दिलचस्प तस्वीरें और कुछ दिलचस्प वीडियो वायरल होते रहते हैं। ऐसे में कुछ तस्वीरें और कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो लाखों-करोड़ों लोगों का दिल जीत लेते हैं। हाल फिलहाल एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। हम बता दें यह वीडियो नया नहीं है, बल्कि यह वीडियो साल 2017 का है, जिसे एक बार फिर से सोशल मीडिया पर लोगों ने वायरल किया है। लोग इसे एक बार फिर से पसंद कर रहे हैं।

Social Media

इस वीडियो में एक शख्स छोटे से हाथी को अपने कंधे पर बैठाकर दौड़ता नजर आ रहा है। वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है कि कैसे शख्स असल जिंदगी में एक बाहुबली की तरह हाथी के बच्चे को अपने कंधे पर लाद कर भाग रहा है। मालूम हो कि यह वीडियो साल 2017 का है और यह छोटे हाथी को कंधे पर बैठाकर दौड़ लगा रहा शख्स एक फॉरेस्ट गार्ड पलानीचामी है।

Social Media

बीते सालों में पलानीचामी की कई तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर अलग-अलग टैग के साथ वायरल हुए है। वही हाल फिलहाल एक बार फिर से इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के सुसंता नंदा ने इसी हफ्ते पोस्ट किया था, जो देखते ही देखते वायरल हो गया है। एक बार फिर से यह वीडियो सुर्खियों में आ गया है और लोग फिर से फॉरेस्ट गार्ड की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Social Media

इस वीडियो के पूरे मामले की करें तो बता दें दरअसल साल 2017 दिसंबर में एक हाथी का बच्चा गलती से खाई में गिर गया था, जिसे फॉरेस्ट गार्ड पलानीचामी ने बचाया था। इसके बाद वह बच्चे को अपने कंधे पर उठाकर उसकी मां से मिलवाने के लिए भागे भी थे।

इस वीडियो को एक बार फिर से सुसंता नंदा ने शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा- बाहुबली… एक हाथी का बच्चा नहर में गिरने के बाद कीचड़ में फंस गया था। मेट्टूपालयम के जंगल से अधिकारियों ने हाथी के बच्चे को रेस्क्यू कर लिया था, लेकिन वह अपनी मां से अलग हो गया था। इसके बाद बिना समय गवाएं पलानीचामी सारथ कुमार ने हाथी के बच्चे को उठाया और हाथी के झुंड में उसे उसकी मां से मिलवाने के लिए पहुंच गए।

बता दे पलानीचामी का यह पुराना वीडियो एक बार फिर से वायरल हो गया है और एक बार फिर से वह बाहुबली के नाम से सोशल मीडिया पर तारीफें बटोर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो जिस दौरान पलानीचामी ने हाथी के बच्चे को अपने कंधे पर ढ़ोया था वह तकरीबन 50 मीटर तक उसे अपने कंधे पर लेकर चले थे। इस समय हाथी के बच्चे का वजन 100 किलोग्राम से ऊपर बताया जा रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here