सुशांत की मौत-नेपोटिज्म से परेशान इस डायरेक्टर दिया ने बॉलीवुड से इस्तीफा, बोला- ‘बहुत हो गया’

0
550

फिल्म इंडस्ट्री में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नेपोटिज्म पर हो रही ज्वलंत बहस का असर दिखना शुरू हो गया है। खबर है कि मशहूर फिल्म निर्देशक अनुभव सिन्हा ने बॉलीवुड को बाय-बाय कर दिया है। अनुभव ने ट्विटर पर अपने नाम के साथ ‘Not Bollywood’ जोड़ दिया है, साथ ही बायो में ये कहीं नहीं लिखा है कि अब वो बॉलीवुड डायरेक्टर हैं।

बॉलीवुड में भाई भतीजावाद की बहस के बीच डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने बॉलीवुड से इस्तीफा दे दिया है। अनुभव ने खुद ट्वीट कर लिखा, ‘अनुभव ने ट्वीट कर बताया है- बस बहुत हो गया। मैं बॉलीवुड से अपना इस्तीफा दे रहा हूं। अनुभव सिन्हा की इस नई मुहिम में कई फिल्ममेकर्स का समर्थन मिल रहा है। सुधीर मिश्रा ने ट्वीट कर कहा है कि उनकी नजरों में तो बॉलीवुड कभी था ही नहीं, वे तो इस इंडस्ट्री में सिर्फ अच्छी फिल्में बनाने आए थे।

वहीं, फिल्म निर्देशक हंसल मेहता ने भी इस पर एक ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा ‘ मैं भी फिल्म इंडस्ट्री छोड़ चुका हूं, लेकिन मेरे हिसाब से बॉलीवुड का कभी अस्तित्व था ही नहीं, दोनों के इस ट्वीट पर अनुभव सिन्हा ने लिखा-चलो एक और गया, सुन लो भाइयों, अब आप जब भी बॉलीवुड की बात करते हैं, आप हमारी बात नहीं कर रहे होंगे।

गौरतल है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड इनसाइडर- नेपोटिज्म बनाम आउटसाइडर के बीच जंग पर खड़ा है। कंगना रनौत ने सोशल मीडिया के जरिए सोनम कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, करण जौहर, महेश भट्ट, तापसी पन्नू, स्वरा भास्कर के खिलाफ मोर्चा खोला है। वहीं यूजर्स भी स्टारकिड्स को ट्रोल करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

बता दें सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म को लेकर तगड़ी बहस चल रही है। ऐसे में अनुभव सिन्हा खुद को हर तरह ही ट्रोलिंग से बचाना चाहते हैं। गौरतलब है कि अनुभव सिन्हा ने ‘आर्टिकल 15’, ‘मुल्क’, ‘थप्पड़’ जैसी दमदार फिल्में बनाई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here