फिल्म ‘भूतनाथ’ के बंकू हो गए है बड़े और हैंडसम, आज करते हैं ये काम, देखें तस्वीरें

0
475

फिल्म भूतनाथ को रिलीज़ हुए 12 साल से ज्यादा का समय बीत चुका है। अमिताभ बच्चन के साथ इस फिल्म में साल 2008 में अमन सिद्दीकी ने बंकू का किरदार निभाया था। बंकू ने इस फिल्म में निभाए अपने दमदार किरदार से लाखों लोगों को अपने अभिनय का मुरीद कर दिया था। यह फिल्म सुपरहिट रही थी और बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की थी।

Social Media

अमिताभ बच्चन इस फिल्म में लीड रोल में नजर आए थे जिन्होंने भूतनाथ का किरदार निभाया था, लेकिन अमन सिद्धकी जिन्होंने एक छोटे बच्चे बंकू का किरदार निभाया था उसने इस फिल्म को शुरू से लेकर अंत तक बांधे रखा था।

Social Media

फिल्म में छोटे बच्चे का किरदार निभाने वाले अमन सिद्दीकी बॉलीवुड की दुनिया से फिलहाल दूर रहते हैं। सोशल मीडिया पर भी उनकी कुछ खासा एक्टिविटी नजर नहीं आती। फिल्म रिलीज के वक्त अमन मात्र 8 साल के थे। ऐसे में अब वह 20 साल के हो चुके हैं। फिल्म में उनके बंकू किरदार को लोगों ने बेहद पसंद किया था। साथ ही लोगों ने उनकी एक्टिंग को भी काफी सराहा था।

Social Media

ऐसे में अमन सिद्दीकी के फैन यह जरूर चाहते हैं कि वह बॉलीवुड में डेब्यू करें, लेकिन अमन सिद्दीकी सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नजर नहीं आते। याद दिला दें बॉलीवुड में उन्होंने बतौर चाइल्ड कलाकार भूतनाथ के अलावा शिवालिक में भी काम किया है, हालांकि बाद में अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए उन्होंने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली थी।

Social Media

बता दें अमन सिद्दीकी ने बॉलीवुड के अलावा गुजराती और मराठी फिल्मों में भी काम किया है। अमन को फिल्म भूतनाथ में बंकू के किरदार के लिए 6000 बच्चों में से चुना गया था।

मालूम हो कि फिल्मों के अलावा अमन सिद्धकी कई विज्ञापन में भी काम कर चुके हैं। फिलहाल वो अपनी 12वीं की पढ़ाई पूरी करने के बाद ग्रेजुएशन कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here