ड्राइवर पर गुस्सा निकालने पर ट्रोल हुई मलाइका, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने जमकर लगाई क्लास

0
289
fans reaction on malaika-arora spotted managing driver logistics video

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर है। वंही अक्सर सोशल मीडिया पर बह अपने रिलेशनशिप के अलावा अपने ड्रेसिंग को लेकर भी लेकर चर्चा में रहती हैं। वेस्टर्न ड्रेस हो या इंडियन ट्रेडिशनल ड्रेस मलाइका बहुत अच्छे से कैरी करती हैं। लेकिन इस बार मलाइका के खबरों में आने की वजह कुछ और ही है।

सोशल मीडिया पर इन दिनों मलाइका का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में मलाइका गुस्से में फोन पर बात कर रही हैं। उनका यह वीडियो एयरपोर्ट का है। वीडियो में मलाइका के साथ उनकी बहन अमृता अरोड़ा भी दिखाई दे ही हैं।

Image Source: Social Media

लेकिन वीडियो की सबसे मजेदार बात ये है कि वीडियो में मलाइका नार्मल नहीं दिख रही हैं। वह काफी गुस्से में नजर आ रही हैं। वह किसी से फोन पर जोर-जोर से बातें करते हुए उसपर नाराज हो रही हैं। बताया जा रहा है, जिस ब्यक्ति पर बह गुस्सा कर रही थी बह कोई और नहीं बल्कि उनका ड्राइवर था।

ड्राइवर पर गुस्सा निकालती दिखीं मलाइका

Image Source: Social Media

दरअसल वीडियो के मुताबिक मलाइका और अमृता अरोड़ा जैसलमेर से लौटी हैं और एयरपोर्ट के बाहर खड़ी होकर ड्राइवर का इंतजार कर रही हैं। वीडियो में वह ड्राइवर से फोन पर गुस्से में बात करती हुई भी दिख रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि मलाइका अरोड़ा वाइट आउटफिट में दिख रही हैं और उनकी बहन अमृता लियोन कलर के स्वेटर में नजर आ रही हैं।

वीडियो में मलाइका कहती हैं कि हम उधर नहीं आ सकते हैं। इसके साथ एक्ट्रेस वह फोन पर गुस्सा निकालने लगीं। वीडियो के मुताबिक मलाइका कहती है- ”हम लोग उधर नहीं आ सकते। तुम इधर आओ। इधर ट्रॉली लेकर आ।”

यूजर ने दिए ऐसे-ऐसे रिएक्शन

Image Source: Social Media

इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग मलाइका पर भड़कते हुए कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है- देवी मलाइका के लिए अलग एंट्री बनाई जानी चाहिए थी।

Image Source: Social Media

एक अन्य यूजर ने लिखा- क्या कोई मुझे बता सकता है कि अश्लील आइटम नंबर करने के अलावा बॉलीवुड में इनका क्या योगदान है? यह हमेशा खबरों में क्यों रहती है? राष्ट्र के लिए इसका क्या योगदान है? मीडिया उसे क्यों महिमामंडित कर रहा है? वह विवाहित महिलाओं के लिए एक बुरी मिसाल कायम कर रही है। उन्होंने हाल ही में अर्जुन के साथ पिक्स पोस्ट की हैं।

लाइट वूंपला ने शेयर किया था वीडियो

Image Source: Social Media

इस वीडियो को मनोरंजन लाइट वूंपला ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वूंपला के मुताबिक, मलाइका अरोड़ा-अमृता अरोड़ा जैसलमेर से लौटी हैं और एयरपोर्ट के बाहर खड़ी होकर ड्राइवर का इंतजार कर रही हैं। ड्राइवर के समय पर न आने के वजह से ही एक्ट्रेस गुस्सा हो जाती हैं।

मलाइका और अर्जुन कपूर

Image Source: Social Media

ऐसी चर्चा है कि मलाइका जल्द अर्जुन कपूर से शादी कर सकती हैं। अर्जुन कपूर ने मीडिया को दिए अपने एक इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा पर बात करते हुए कहा था कि – लोगों को सोचना समझना चाहिए कि हम कुछ नहीं छिपा रहे हैं।

हम खुद सामने आकर अपने रिश्ते को बता चुके हैं। ऐसा हमने इसलिए किया क्योंकि हमें लगता है कि मीडिया ने हमारे रिश्ते को सम्मान, दया और ईमानदारी के जरिए समझा है, इसलिए हम मीडिया के व्यवहार से साफी सहज हैं। अब देखना ये होगा मलाइका और अर्जुन कब तक अपने फैंस को शादी की खुशखबरी देते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here