Home मनोरंजन Entertainment: 2 बार मैरिड लाइफ टूटने के बाद अब इनके प्‍यार में...

Entertainment: 2 बार मैरिड लाइफ टूटने के बाद अब इनके प्‍यार में हैं एक्ट्रेस श्‍वेता तिवारी

0
24689
TV actress shweta tiwari says about her broken marriage and love again

टेलीविजन एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के लिए साल 2019 काफी उतार-चढाव भरा रहा। श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) बीते दिनों शादी में मनमुटाव की खबरों को लेकर सुर्खियों में थीं। श्वेता ने पति अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। श्वेता तिवारी की यह दूसरी शादी थी जिस वजह से यह विवाद ज्यादा लाइमलाइट मेें रहा। इस बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि श्वेता एक बार फिर से प्यार में पड़ गई हैं। इस बात का खुलासा खुद श्वेता ने किया।

वहीं अब एक बार फिर से श्वेता ने खुलासा किया है कि अब वो किसके प्यार में हैं। दो बार शादी के कारण श्वेता तिवारी की लाइफ में काफी हलचल मची हैं वहीं श्वेता इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ पर फोकस कर रही हैं।

तीसरी बार Shweta Tiwari को हुआ प्यार

श्वेता तिवारी ने तीसरी बार प्यार में पड़ने की बात कबूली। श्वेता तिवारी से जब पूछा गया कि वह इन दिनों किसके प्यार में हैं? जवाब में श्वेता ने कहा कि ‘मैं पहले से ही अपने बच्चों के साथ प्यार में हूं। अब मेरे पास किसी और इंसान के लिए न तो प्यार है न ही समय। मैं बच्चों के साथ इस कदर प्यार में हूं कि मुझे किसी और की जरूरत नहीं है।’

इसके साथ ही श्वेता तिवारी ने आगे कहा, “मैं अपने बच्‍चों के साथ इस कदर प्‍यार में हूं कि मुझे उनके सिवाय किसी और की जरूरत ही नहीं है।”

श्वेता तिवारी ने की है दो शादियां

आपको बता दें कि श्वेता तिवारी जितना अपने प्रोफेशनल लाइफ के कारण सुर्खियों में रही हैं। उतना ही उनकी पर्सनल लाइफ भी फैंस के बीच चर्चाओं का सबब बनी रही। श्वेता तिवारी ने दो शादियां की। पहली शादी श्वेता ने राजा चौधरी से की थी। राजा चौधरी से जिस वक्त श्वेता ने शादी की थी उनकी उम्र 19 साल थी।

राजा से शादी के बाद दोनों की अनबन की खबरें आने लगीं जिसके बाद उन्होंने तलाक ले लिया था। राजा और श्वेता की एक बेटी है जिसका नाम पलक है। इसके बाद साल 2013 में अभिनव कोहली से शादी की थी। यह शादी भी नहीं चल पाई और 2019 में दोनों के बीच हैरान करने वाला विवाद सामने आया। शादी के बाद श्वेता दूसरी बार मां बनीं। जिससे उनका एक बेटा रेयांश है।

परिवार को नहीं है मेरी चिंता- स्वेता

श्वेता तिवारी ने कहा था- ‘मेरे खानदान ने 5 साल में बस एक बार ही मेरा हाल जाना। लोगों के लिए ये कहना आसान होता है कि लड़की ने ही कुछ किया होगा या उसमें कोई दिक्कत होगी तभी दूसरी शादी भी नहीं चल पाई। जब मेरा करियर ऊंचाई पर था तब मैंने शादी की। उस वक्त भी लोगों ने कहा था कि मेरा करियर अब खत्म हो चुका है। मैंने लोगों की सोच खुद पर हावी नहीं होने दी।’

वर्क फ्रंट की बात करें तो श्वेता तिवारी को टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी के’ में प्रेरणा के किरदार के लिए जाना जाता है। इसके साथ ही रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ विनर के तौर भी वो अपने फैंस के बीच खासा लोकप्रिय हैं। जल्द ही एक्ट्रेस वेब सीरीज ‘हम तुम और देम’ और ‘मेरे डैड की दुल्‍हन’ में नजर आने वाली हैं। आपको बता दें, श्वेता इस वक्त टीवी शो ‘मेरे डैड की दुल्हन’ में नजर आ रही हैं। उनके साथ वरुण वडोला भी खास भूमिका में हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here