ये सब खाने के लिए मचला दीपिका का मन, पति रणवीर को लिस्ट थमाते हुए कहा- इसके बिना घर मत आना

0
2023
Deepika Padukon With Ranveer Singh

बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस और एलीगेंट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukon) का अब तक का फिल्मी सफर काफी ग़ज़ब का रहा है। रणवीर सिंह और दीपिका पादुको बॉलिवुड के सबसे सक्सेसफुल स्टार्स और पावर कपल्स हैं। लेकिन अगर उनकी शादीशुदा जिंदगी को देखें तो वे बिलकुल हमारी तरह हैं। खासकर उनके सोशल मीडिया हैंडल्स देखकर तो ऐसा ही लगता है।

अपने शानदार कला और परफॉर्मेंस की बदौलत इस एक्ट्रेस ने सभी का दिल जीता है और लाखों के लिए प्रेरणास्त्रोत बनी हैं। हम अब तक उनके व्यक्तित्व और उनकी कमाल की यात्रा की प्रशंसा करते आए हैं। इसके अलावा दीपिका फूडी भी हैं और खासकर वह भारतीय खाने की फैन हैं। फ़िलहाल दीपिका रणवीर के दवारा फूडी पोस्ट की बजह से चर्चा में बनी हुई है। तो आइये जानते है रणवीर ने ऐसा क्या पोस्ट किया, जो पल भर में ही वायरल हो गया।

ये सब खाने के लिए मचल रहा है दीपिका का मन

रणवीर सिंह ’83’ के पोस्टर लॉन्च के लिए चेन्नई में हैं। उन्हें इंस्टाग्राम पर उनकी पत्नी की तरफ से एक स्पेशल रिक्वेस्ट मिली है। रणवीर ने अपने को-स्टार्स के साथ एक तस्वीर शेयर की है। दोनों एक-दूसरे के पोस्ट्स पर क्यूट कॉमेंट्स करते रहते हैं और एक बार फिर से ऐसा ही कुछ दिखाई दिया है। फ़िलहाल पोस्ट के मुताबिक ऐसा लग रहा है, कि दीपिका ने उनसे कुछ सामान मंगवाया है।

सामान कुछ ऐसा, जिसकी बजह से ब्यूटीफुल दीपिका ने रणवीर को एक लिस्ट थमा दी, और हिदायत भी दे डाली। हिदायत में दीपिका ने साफ़ कह दिया कि बिना सामान के घर में एंट्री मत करना। आप खुद पढ़ लीजिये- दीपिका ने तस्वीर के कॉमेंट सेक्शन में लिखा है, ‘श्री कृष्णा से 1 किलो मैसूर पाक और हॉट चिप्स से 21/2 किलो स्पाइसी पटैटो चिप्स लिए बिना वापस मत आना।’

फैंस ने लिए कुछ इस तरह मजे

दीपिका के इस कॉमेंट पर कई फैंस ने रिऐक्ट किया है। एक फॉलोअर ने लिखा है, आप बहुत फनी हैं। अब रणवीर के जवाब का इंतजार है या हो सकता है जब वह यह सारा सामान लेकर लौटें तो दीपिका इंस्टा पर तस्वीर पोस्ट करें।

दीपिका पादुकोण की फेवरिट हैं भारत की ये 10 डिशेज़

दीपिका फूडी भी हैं और खासकर वह भारतीय खाने की फैन हैं। जब भी वह देश के बाहर होती हैं तो घर के खाने को काफी मिस करती हैं। उनको खाने में नई-नई चीज़ें ट्राई करना पसंद है लेकिन फिर भी भारतीय खाना उनकी लिस्ट में टॉप पर रहता है। तो अगर आप भी दीपिका के फैन हैं तो हम आज बता रहे हैं कि उनको खाने में क्या-क्या पसंद है।

खिचड़ी और अचार

दाल और चावल से बनी ये डिश, अत्यधिक पौष्टिक और पेट के लिए काफी अच्छी मानी जाती है। दीपिका को खिचड़ी के साथ अचार बेहद पसंद है।

इडली सांभर

जिन लोगों को साउथ इंडियन खाना पसंद होता है वो इडली सांभर के भी शौक़ीन होते हैं। दीपिका भी अलग नहीं हैं, उन्हें नाश्ते में इडली सांभर और नारियल की चटनी पसंद है।

मराठी वरण

ये दाल से बनी डिश, वरण महाराष्ट्र की पारंपरिक डिश है। इसमें दाल के अलावा, टमाटर और आलू भी डलता है।

रसम

दीपिका घर के खाने की शौक़ीन हैं और उन्हें घर पर बना रसम काफी पसंद है। रसम न सिर्फ एक मज़ेदार साउथ इंडियन व्यंजन है बल्कि ये आपकी पाचनक्रिया को बढ़ावा भी देता है।

मेंगलोर का सीफूड

मसालेदार फिश करी किसे पसंद नहीं होती है। ऐसे ही दीपिका को भी मेंगलोर का खाना और खासकर सीफूड बेहद पसंद है।

मेदू वडा

मेदू वडा भी एक ऐसी साउथ इंडियन डिश है जो दीपिका को अपने कॉलेज के दिनों से पसंद है और वह आज भी उनकी फेवरेट खाने की लिस्ट में बरकरार है।

मसाला डोसा

एक स्वादिष्ट डोसे के लिए शायद ही दीपिका कभी मना कर सकें। हमें पता चला है कि उन्हें बचपन से ही मसाला डोसा बेहद पसंद है।

साउथ इंडियन फिल्टर कॉफी

भारत के ज़्यादातर लोग चाय के शौक़ीन होते हैं, लेकिन कई ऐसे भी हैं जो कॉफी पसंद करते हैं। दीपिका पादुकोण को साउथ इंडियन फिल्टर कॉफी काफी पसंद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here