देश की मदद को आगे आये विराट-अनुष्का, जुटाए इतने करोड़ की सैकड़ो लोगो कि जिंदगी बचाई जा सके

0
351

आईपीएल 2021 को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया, ऐसे में सभी खिलाड़ी अपने-अपने घर पहुंच गए हैं। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ घर पहुंच गए हैं।

हालांकि विराट ने इस समय आराम करने की जगह देश की सेवा करने की ठानी है। महामारी से जंग जीतने के लिए कई सिलेब्स मदद के लिए आगे आ रहे हैं। अब अनुष्का शर्मा और उनके क्रिकेटर पति विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है। दोनों ने भारत में कोविड रिलीफ के लिए फंडरेजर शुरू किया है।

उन्होंने लोगों से अपील की है कि कोरोना से जंग जीतने में आगे आएं। विराट और अनुष्का को इस फंडरेजर में 7 करोड़ रुपये जुटाने हैं।

एक दिन में ही जुटा लिए 3.6 करोड़

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने कोविड-19 महामारी के खिलाफ देश की लड़ाई में मदद के लिए दो करोड़ रुपये का दान किया है। उनका लक्ष्य सात करोड़ रुपये जुटाने का है. ये दोनों आम जनता से धन जुटाने वाली संस्था केटो के जरिये यह धनराशि इकट्ठा कर रहे हैं।

इसी बीच विराट ने जानकारी दी है कि पिछले 24 घंटे से कम समय में 3.6 करोड़ रुपये की राशि जुटा ली गई है। विराट ने एक ट्वीट कर कहा:-

’24 घंटे से भी कम समय में 3.6 करोड़! इस प्रतिक्रिया से खुश हूं. हमारे लक्ष्य को पूरा करने के लिए संघर्ष करते रहें और देश की मदद करें। धन्यवाद।’

अनुष्का ने की सपोर्ट की अपील

अनुष्का शर्मा ने वीडियो शेयर करके लिखा है, हमारी देश कोविड-19 की दूसरी लहर से लड़ रहा है और हमारा हेल्थकेयर सिस्टम बड़ी चुनौतियों का सामना कर रहा है। लोगों को तड़पते देखकर मेरा दिल टूटा जा रहा है। इसलिए विराट और मैंने Ketto के साथ एक कैंपेन #InThisTogether शुरू किया है।

इसके जरिये कोविड-19 में राहत के लिए चंदा जुटाया जाएगा। हम सब इस मुसीबत से जीतेंगे। प्लीज भारत और भारतीयों को सपोर्ट करने के लिए आगे आइए। आपका योगदान इस बुरे वक्त में लोगों को बचाने के काम आएगा। इसके लिए मेरे बायो में दिए गए लिंक पर क्लिक करें। मास्क लगाएं, घर पर रहें, सुरक्षित रहें।

विराट-अनुष्का ने बढ़ाया मदद का हाथ

दरअसल उन्होंने अभियान केटो शुरू किया है. इसे सात दिन तक चलाया जाएगा। इससे जुटाई गयी धनराशि एसीटी ग्रांट्स नामक संस्था को दी जाएगी जो कि ऑक्सीजन और चिकित्सा से जुड़ी अन्य सुविधाएं उपलब्ध कराने के क्षेत्र में काम करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here