किस्सा: जब संजय दत्त की बहनों ने दी थी भाई को ऐश्वर्या से दूर रहने की हिदायत, ये थी बजह

0
96
संजय दत्त

फिल्मी जगत में आए दिन कोई न कोई हस्ती सोशल मीडिया पर छायी ही रहती है और उनके चाहने वाले उनसे जुड़ी हर बात को जानने के लिए बेताब रहते हैं। आज हम आपको ऐसे ही बॉलीवुड के सितारों के बारे में बताने वाले हैं जो काफी अच्छे दोस्त हैं लेकिन उनके बारे में आपको यह बात नहीं पता होगी जिसको जानकर आप हैरान हो जाएंगे।

संजय दत्त और ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन बॉलीवुड के जाने माने स्टार हैं जिनकी दुनिया दीवानी है और दोनों ही कलाकार बहुत ही उम्दा कलाकार हैं। इन दोनों सितारों ने अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर लाखों लोगों के दिल पर अपनी अलग ही छाप छोड़ी हैं जिसके चलते आज ही इनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है।

दरअसल संजू बाबा और ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन दोनों ही बहुत अच्छे दोस्त हैं और फिल्म ‘शब्द’ में यह एक साथ पर्दे पर नजर आए थे जो कि 4 फरवरी 2005 को रिलीज हुई थी लेकिन यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पायी। बता दें कि इस फिल्म से पहले संजय दत्त और ऐश्‍वर्या राय दोनों एक सिनेब्लिट्ज़ मैगजीन के कवर पर एक साथ नजर आये थे।

उन दिनों ऐश्वर्या राय एक फेमस मॉडल थी और उन्होंने फिल्मी जगत में कदम भी नहीं रखा था। सिनेब्लिट्ज़ मैगजीन के कवर के फोटोशूट के लिए ऐश्वर्या और संजय दत्त पहली बार साथ दिखे लेकिन इस शूट पर जाने से पहले ही संजय दत्त की बहनों ने उन्हें ऐश्वर्या से दूर रहने की सलाह दी।

इस बात को जानकर आप यह सोच रहे होंगे कि ऐसे कैसे हो सकता है तो आपको बता दें कि यह बात खुद संजय दत्त ने एक इंटरव्यू में बताई थी। बता दें कि संजय दत्त ऐश्वर्या को एक ऐड में देखकर ही उनकी खूबसूरती के कायल हो गए थे और यह बात उन्होंने सिनेब्लिट्ज़ मैगजीन के ही एक इंटरव्यू में बताई थी।

बहनों की इस अटपटी सलाह के बारे में संजय दत्त ने इंटरव्यू में कहा था कि ”मेरी बहनें उन्‍हें (ऐश्‍वर्या) बहुत पसंद करती थीं। मेरी बहनों को वह बहुत सुंदर लगती थी और वह उनसे मिल भी चुकी थीं। ऐश्वर्या तब तक कुछ प्रोजेक्ट कर चुकी थीं। उनकी बहनों ने उन्हें फोटोशूट पर आने से पहले चेतावनी दी थी, उन्होंने मुझे कहा तुम उसका नंबर मत लेना, उसको फूल मत भेजना।”

संजू बाबा को यह सलाह देने के पीछे का मतलब यह था कि उनकी बहनें अपने भाई की केसेनोवा इमेज से अच्छी तरह से वाकिफ थी और वह नहीं चाहती थीं कि संजय दत्त ऐश्वर्या से नजदीकी बढ़ाएं इसलिए उन्होंने उन्हें ऐश्वर्या से दूर रहने की सलाह दी। आज भी संजय दत्त और ऐश्वर्या राय बच्चन बहुत अच्छे दोस्त हैं और फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन सितारें भी हैं। यह दोनों ही अपने-अपने परिवार के साथ बहुत खुश है और कई बार इन दोनों के परिवार एक साथ शिरकत करते देखे जाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here