मुंबई के अलावा विदशों में भी अक्षय कुमार ने बना रखा है अपना आशियाना, देखें तस्वीरें

0
118
अक्षय कुमार

बॉलीवुड में जब भी कभी सफल और सुपरहिट अभिनेताओं के नाम लिया जाता है तो उसमें अक्षय कुमार का नाम सबसे ऊपर रहना लाजमी है और हो भी क्यों ना अक्षय ने बहुत ही कठिन संघर्ष करके इस मुकाम तक खुद को पहुंचाया है। आज चाहे एक्शन हो या फिर कॉमेडी हर क्षेत्र में अक्षय ने अपनी मेहनत, प्रतिभा और जबरदस्त अभिनय के दम पर यह सफलता पाई है। आज की तारीख में अक्षय अपने करियर की बुलंदियों पर हैं और निश्चित रूप से अक्षय बहुत सारे लोगों के लिए प्रेरणास्रोत के रूप में भी देखे जाते हैं।

देखा जाये तो अक्षय कुमार अपने जबरदस्त अभिनय क्षमता के बल पर सभी के दिल-दिमाग में बस चुके हैं और चाहे अभिनय के क्षेत्र में या फिर खेल के मैदान पर या फिर इंसानियत की मिसाल पेश करने में अक्षय कुमार हमेशा आगे रहे हैं। पुलवामा अटैक में शहीदों के परिवार की मदद में भी अक्षय कुमार बढ़कर आगे आए थे और उड़ीसा में आए तूफान में भी अक्षय ने खुले दिल से करोड़ो रुपए की मदद की थी। शायद यह भी एक वजह है कि अक्षय कि उन्हें चाहने वालों की संख्या बहुत ज्यादा है।

इसमें कोई दो राय नहीं कि अक्षय कुमार की गिनती बॉलीवुड के सबसे अमीर अभिनेताओं में की जाती है। वैसे आपको भी बता दें कि अक्षय साल में कई सारी फिल्में करते हैं और प्रत्येक फिल्मों के उनकी फीस कई करोड़ रुपए होती है। और तो और अक्षय कुमार के पास प्रॉपर्टी भी बहुत सारी है जिसमें उनके कई सारे बंगले हैं। आज हम आपको अक्षय के मुंबई वाले बंगले के अलावा गोवा और कनाडा जैसे खूबसूरत जगह पर मौजूद बंगलों के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में कम ही लोगों को पता होगा।

बताते चलें कि फिल्मों के अलावा अक्षय को प्रॉपर्टी में निवेश करना भी काफी पसंद है। वैसे तो अक्षय के पास अपना मुंबई के जुहू बीच पर बंगला है ही जिसे उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने बड़े शौक से सजाया है। बात करें इस बंगले की कीमत की तो इसकी कीमत तकरीबन 80 करोड़ रुपये के आसपास होगी, जहां से शानदार सी व्यू दिखता है। इसके अलावा आपको बतातव चलें कि अक्षय के पास लोखंडवाला और बांद्रा में भी एक-एक बंगले मौजूद हैं।

अक्षय ने गोवा में भी एक आलीशान बंगला ले रखा है। इसके साथ ही कनाडा के टोरंटो में भी उनके पास एक शानदार फ्लैट् मौजूद है। आपको यह जानकर आश्चर्य हुआ कि टोरंटो में अक्षय कुमार ने पूरी की पूरी पहाड़ी ही खरीद रखी है। जहां पर अक्सर ही वह अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने जाते हैं। गोवा में अक्षय कुमार का अपने शानदार विला है जिसे उन्होंने करीब 10 वर्ष पहले 5 करोड़ में खरीदा था, उनका यह बंगला भी सी साइड व्यू वाला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here