शादी के लिए परिवार संग दिल्ली पहुंची नेहा, मस्ती की वीडियो जारी कर जताई खुशी

0
217

बॉलीवुड की क्यूट सिंगर कहीं जाने वाली नेहा कक्कड़ जल्द ही रोहनप्रीत संग शादी के बंधन में बनने वाली है। दोनों की शादी इन दिनों बॉलीवुड गलियारे में चर्चा का केंद्र बनी हुई है। हर किसी की नजर दोनों की शादी की पल-पल होने वाली रस्मों पर टिकी हुई है।

हाल ही में नेहा कक्कड़ ने अपनी रोका सेरेमनी का वीडियो जारी किया था, जिसके बाद से उनके फैंस और दोस्तों द्वारा उन्हें बधाई देने का लंबा तांता लग गया था।

Social Media

सभी की नजरें रोहनप्रीत और नेहा कक्कर की शादी की रस्मों पर टिकी हुई। खबरों की मानें तो दोनों 24 अक्टूबर को शादी के बंधन में बनने वाले हैं। बताया जा रहा है कि नेहा कक्कड़ रोहनप्रीत की शादी दिल्ली में होने वाली है। ऐसे में उनके घर वाले भी गुरुवार शाम दिल्ली पहुंच गए हैं, जहां नेहा रोहनप्रीत की शादी की तैयारियां भी शुरू हो गई।

Social Media

शादी की तैयारियों को लेकर हाल ही में नेहा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने परिवार और भाई बहनों के संग फ्लाइट में बैठे हुए एक वीडियो शेयर किया था, जिस पर उन्होंने लिखा था चलो नेहूं-प्रीत की वेडिंग…उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Social Media

वही नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए यह भी बताया है कि किस तरह रोहनप्रीत ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट करते हुए बताया कि किस तरह लाल टीशर्ट में रोहनप्रीत ने हाथ में एक रेड कलर का हार्ट कार्ड लेकर उन्हें प्रपोज किया था। इस कार्ड पर लिखा था Will You Mary Me…

Social Media

सभी की नज़रे नेहा रोहनप्रीत की शादी पर टिकी हुई है। हाल ही में दोनों का एक का गाना रिलीज हुआ था, जिसने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है। सूत्रों के मुताबिक कोरोना महामारी के चलते काफी कम लोगों को शादी में इंनवाइट किया गया है। शादी में खास तौर पर परिवार के लोग और कुछ रिश्तेदार ही शामिल होने वाले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here