Kareena Kapoor Khan की जगह अब Kangna Ranaut बनेंगी ‘सीता’?

0
790
Image From Social Media

अभी कुछ दिन पहले ही उस वक्त खूब हंगामा हुआ था जब खबर आई थी कि करीना कपूर खान (Kreena Kapoor Khan) ने पौराणिक फिल्म सीता – द अवतार (Sita) में अभिनय करने के लिए 12 करोड़ रुपये की मांग की है। वंही कहा जा रहा है कि करीना के अलावा सीता के रोल के लिए आलिया भट्ट को भी अप्रोच किया गया।

हालांकि, जल्द ही अन्य रिपोर्टें कह रही थीं कि करीना को वास्तव में फिल्म के लिए कभी संपर्क नहीं किया गया था। अब, उसी मामले में एक दिलचस्प और नया अपडेट आया है।

Social media

आलिया, करीना के बाद कंगना की एंट्री?

प्रसिद्ध लेखक केवी विजयेंद्र प्रसाद ने अभिनेत्री की अपनी पसंद का खुलासा किया है कि वह सीता के किरदार के लिए किस एक्ट्रेस को देखना चाहते हैं, वो एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि कंगना रनौत हैं।

Social media

इस मुद्दे पर बात करते हुए केवी विजयेंद्र प्रसान ने ‘मिड डे’ को बताया:-

‘जहां तक मुझे पता है, सीता के किरदार के लिए किसी ऐक्टर को अप्रोच नहीं किया गया है। हमने अभी स्क्रिप्ट लिखना शुरू ही किया है। जब यह पूरी हो जाएगी तो हम इस किरदार के लिए एक यंग ऐक्टर ढूंढेंगे। फिल्म में भगवान राम से विवाह से पहले की सीता की जिंदगी को भी दिखाया जाएगा।’

आपको बता दे, सोशल मीडिया पर उस वक्त खूब हंगामा हुआ था जब करीना कपूर खान का नाम सीता के रोल के लिए सामने आया था, तब फैंस ने ही थलाइवी अभिनेत्री का नाम सीता की भूमिका के लिए एक बेहतर दावेदार के रूप में लिया था।

Social media

और अब, लेटेस्ट रिपोर्ट्स में कहा गया है कि केवी विजयेंद्र प्रसाद, जो सीता – द अवतार के लिए पटकथा लिख ​​रहे हैं, ने सीता की भूमिका के लिए कंगना रनौत का नाम सुझाया है।

Social media

हालांकि, मेकर्स और कंगना रनौत की तरफ से अब तक इस खबर की पुष्टी नहीं की गई है। ऐसे में आगे क्या होगा, कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

Social media

बता दें, सीता के रोल के लिए करीना का नाम सामने के बाद वो ट्रोल हो चुकी हैं. कुछ लोगों को लगता है कि अगर करीना सीता का रोल करती हैं तो यह हिंदू धर्म और माता सीता का अपमान होगा।

इसके लिए यूजर्स ने सोशल मीडिया पर #BoycottKareenaKhan ट्रेंड भी चलाया था:- देखे ट्वीट्स.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here