पिता को याद कर भावुक हुईं मशहूर सिंगर अल्का याग्निक, मुश्किल वक्त में ऐसे देते थे साथ

0
486
Bollywood Famous singer Alka Yagnik became emotional after remembering her father
Bollywood Famous singer Alka Yagnik became emotional after remembering her father

बॉलीवुड डेस्क, बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी शानदार आवाज का जादू चलाने वाली मशहूर सिंगर अल्का याग्निक हाल ही में अपने पिता को याद कर भावुक होती हुई नजर आईं। अल्का याग्निक ने अपने पिता को याद करते हुए बताया कि जब उनके पिता गुजर गए थे और वो डिप्रेशन में चली गई थीं। हालांकि उन्होंने यह भी बताया है कि वह कैसे इस सदमे से बाहर आईं। अल्का ने बताया कि उन्होंने डिप्रेशन से निकलने के लिए संगीत का सहारा लिया और इस दुखद परिस्थिति से खुद को बाहर निकाला।

Bollywood Famous singer Alka Yagnik

अल्का इस समय टीवी के एक रियलिटी शो में जज की भूमिका निभा रही हैं। हाल ही में शो की एक प्रतियोगी रणिता बैनर्जी ने अल्का के गीत ‘ऐसा लगता है’ को इस तरह गाया कि अल्का इसे सुनकर भावुक हो उठी और अपने पिता को याद करने लगी। साथ ही अल्का ने अपने पिता के निधन का जिक्र करते हुए बताया कि मेरी गुरु तो मेरी मां थीं लेकिन मैं अपने पिता के ज्यादा करीब थी। जब मैंने उन्हें खो दिया, तब मैं डिप्रेशन में चली गई थी। मैंने घर से बाहर निकलने से भी मना कर दिया था।

Alka Yagnik’s Tv Show Sa Re Ga Ma Pa L’il Champs

अल्का ने आगे कहती हैं उसी दौरान अनु मलिक ने मुझे यह गाना ऑफर किया था। उन्होंने मुझसे कहा कि जब तक मैं गाने के लिए तैयार नहीं होती, तब तक वह इंतजार करेंगे। वह जानते थे कि मैं किन हालात से गुजर रही हूं। इसलिए वह मेरा हाल-चाल जानने के लिए अक्सर मुझसे मिलने आते थे और हर रोज मुझे फोन भी करते थे। आखिर जब मैंने यह गाना रिकॉर्ड किया तो उन चंद घंटों में मैं इस गाने में इस कदर डूब गई कि मैं अपनी व्यक्तिगत परेशानियां भूल गई। तब मेरी समझ में आया कि संगीत सही मायनों में उपचार भी करता है।

Tv Show Sa Re Ga Ma Pa L’il Champs Judges

बता दें कि अल्का याग्निक ने अपने करियर की शुरूआत 14 साल की उम्र में अल्का ने फिल्म ‘पायल की झंकार’ के गाने ‘थिरकत अंग लचक झुकी’ गाने से अपना डेब्यू किया था। इसके बाद फिल्म ‘लावारिस’ के गाने ‘मेरे अंगने में’ ने अल्का को शोहरत की बुलंदियों तक पहुंचाया। वहीं फिल्म ‘तेजाब’ के गाने ‘एक दो तीन’ के लिए अल्का को पहली बार फिल्मफेयर अवार्ड से नवाजा गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here