शादी से पहले ही बॉलीवुड के ये एक्ट्रेसज हो चुकी थी प्रेग्नेंट, नाम नहीं जानना चाहेंगे आप ?

0
961
बॉलीवुड एक्ट्रेसज

बॉलीवुड वह जगह है जहां पर आपको हमेशा कुछ न कुछ मसालेदार खबर मिलती रहती है और ऐसे में किसी अभिनेता या अभिनेत्री के अफेयर की खबर बेहद आम है। हालांकि कई बार ऐसा भी हुआ है कि फिल्म जगत की कई मशहूर अभिनेत्रियों से जुड़ी ऐसी खबर भी आई है कि शादी से पहले ही वो प्रेग्नेंट हो चुकी हैं। खैर यह सिर्फ अफवाह नहीं बल्कि सच भी है और आज हम आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों से रूबरू जा रहे हैं जो शादी से पहले प्रेग्नेंट हो चुकी थीं और उन्होंने प्रेग्नेंट होने के बाद शादी की।

महिमा चौधरी

इस लिस्ट में सबसे पहले हम बात करते हैं बॉलीवुड अभिनेत्री महिमा चौधरी की जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में काफी नाम कमाने के दौरान अचानक 2006 में शादी का ऐलान कर दिया। बताया जाता है कि बॉबी मुखर्जी से शादी करने के कुछ ही महीनों बाद उन्होंने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया, जिससे साफ पता चलता है कि अभिनेत्री महिमा चौधरी पहले से ही प्रेग्नेंट थी।

सारिका

दक्षिण भारत के मशहूर अभिनेता कमल हासन, सारिका के साथ काफी समय से अफेयर चल रहा था। हालांकि कमल हसन पहले से ही शादीशुदा थे और उनकी एक बेटी श्रुति हासन भी थी जो कि उनके लिवइन रिलेशनशिप के दौरान पैदा हुई थी। बाद में सारिका और कमल हासन ने शादी की जिनके घर में श्रुति की बहन अक्षरा का जन्म हुआ।

सेलीना जेटली

बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री सेलीना जेटली नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। हिंदी सिनेमा जगत में कुछ खास कमाल तो नहीं कर पाई काफी वक्त से बालीवुड से दूरी बना चुकी सेलिना जेटली ने 2011 में दुबई के ऑस्ट्रेलियाई बॉयफ्रेंड पीटरहाउस से शादी की थी। बताया जाता है कि शादी के करीब 8 महीने बाद ही उन्होंने एक बच्चे को जन्म दिया। हालांकि सेलिना हमेशा से इन खबरों का खंडन करती रहती हैं कि वह शादी से पहले प्रेग्नेंट थी।

श्रीदेवी

अब हम बात करते हैं हिंदी सिनेमा जगत की बेहद खूबसूरत और सबसे ज्यादा मशहूर अभिनेत्रियों में से एक श्रीदेवी की जिन्होंने खुद सार्वजनिक तौर पर यह माना था कि विवाह से पहले ही वह प्रेग्नेंट थीं। वैसे तो यह बात किसी से छिपी नहीं है कि उनका और बोनी कपूर का शादी के पहले ही अफेयर था और उनकी पहली बेटी जानवी, श्रीदेवी के बोनी कपूर के साथ शादी के कुछ ही महीनों बाद पैदा हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here