बॉलीवुड के इस खूबसूरत कपल ने की है दो-दो बार शादी, अक्षय-शाहरुख़ समेत कई सितारे हैं गवाह

0
259
रितेश देशमुख

लॉकडाउन में भी बॉलीवुड के गलियारों में चहल पहल बरकरार है और इन दिनों एक बॉलीवुड जोड़ी सुर्खियां बटोरती नजर आ रही है। वैसे तो बॉलीवुड के सितारों का सुर्खियों से बहुत पुराना ताल्लुक है कभी तो वो हिट हो जाते हैं तो कभी ट्रोल लेकिन फिलहाल यहां ये स्टार कपल लोगों की वाहवाही और प्यार पा रहा है।

हम बात कर रहे हैं फेमस बॉलीवुड स्टार कपल रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की जिन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कैमिस्ट्री से आग लगा रखी है। सोशल मीडिया पर लॉकडाउन में इन दोनों बेहतरीन स्टार्स की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिन्हें सभी लोग बेहद पसन्द कर रहे हैं।

बता दें कि रितेश देशमुख जेनेलिया डिसूजा की जोड़ी के लाखों चाहने वाले हैं जो इन्हें बहुत पसन्द करते हैं। इन दोनों कलाकारों की शादी साल 2012 में फरवरी में हुई थी और उन दिनों भी यह दोनों चर्चा में बने हुए थे और आज फिर इन दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसन्द और शेयर की जा रही हैं मानो इन दोनों की शादी इसी साल हुई हो।

इन दोनों स्टार्स की शादी में बॉलीवुड जगत के कई सितारों ने चार चाँद लगाएं थे। रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की शादी में शाहरुख खान, अक्षय कुमार, शाहिद कपूर और भी कई कलाकारों ने शिरकत की थी जिसकी तस्वीरें खूब वायरल हुई थी।

बॉलीवुड की इस जोड़ी ने साल 2003 में एक साथ डेब्यू किया था और दोनों एक साथ कई फिल्मों में काम भी कर चुके हैं। दरअसल रितेश और जेनेलिया की दो बार अलग-अलग रीती रिवाजों से शादी के बंधन में बंधे थे जिसके चलते भी इन दोनों की शादी सुर्खियों में आज भी बनी हुई है।

रितेश और जेनेलिया ने एक शादी मराठी रीति रिवाजों से की थी और दूसरी व्हाइट वेडिंग हुई थी। दोनों शादी की तस्वीरों में बहुत अच्छे लग रहे हैं और लोग इन तस्वीरों को आज भी पसन्द कर रहे हैं। जेनेलिया लाल जोड़े और व्हाइट गाउन में बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं। इन दोनों की रील लाइफ और रियल लाइफ की बॉन्डिंग सभी के मन को भाती है।

इस खूबसूरत स्टार कपल के दो बच्चे हैं और इन दोनों की रोमांटिक कैमिस्ट्री अभी भी कायम है जिसके चलते इन दोनों का जादू लोगों के सर चढ़ कर बोलता है। रितेश और जेनेलिया दोनों की बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकार हैं। 2003 में फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ में दोनों ने एक साथ काम शुरू किया।

जिसके बाद साल 2004 में ‘मस्ती’, 2012 में ‘तेरे नाल लव हो गया’ और 2014 में ‘लई भारी’ में बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आए और लोगों ने इन दोनों की जोड़ी को बहुत पसन्द भी किया और आज इन दोनों की बॉन्डिंग और कैमिस्ट्री की दुनिया दीवानी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here