नेहा की शादी में छाया उर्वशी रौतेला का लहंगा, 55 लाख के लहंगे पर फिदा फैन्स ने किये मजेदार कमेंट

0
120

नेहा कक्कड़ की शादी में नेहा के लहंगो के अलावा एक और लहंगे की धूम सोशल मीडिया पर छाई हुई है…और यह लहंगा है बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रतौला का। नेहा कक्कड़ की शादी में उर्वशी रौतेला 55 लाख का लहंगा पहनकर पहुंची थी। उनके इस लहंगे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बता दे यह लैक्सर कट लेदर लहंगा था जिसे रेनू टंडन ने डिजाइन किया था।

Social Media

रेनू टंडन के डिजाइन के लैक्सर कट लेदर लहंगा आउटफिट में उर्वशी रौतेला बेहद खूबसूरत लग रही थी। उन्होंने इसके साथ काफी अच्छी ज्वेलरी भी वियर की थी। हाथ में जरदोजी और सभी ओरिजिनल स्वारोस्की का वर्क किया गया है। उर्वशी के इस डिजाइनर लहंगे और ज्वेलरी की कीमत 55 लाख रुपए बताई जा रही है, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर काफी हंगामा मचा हुआ है।

Social Media

नेहा की शादी में पहुंची उर्वशी रौतेला ने नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत को पहले शादी की बधाइयां दी। इस दौरान उन्होंने नेहा कक्कड़ और दूल्हे रोहनप्रीत को शादी की बधाई देते हुए कहा की आगे की जीवन के लिए आप दोनों को बहुत-बहुत बधाई…और नेहा की शादी के लिए मेरे दोस्त टोनी कक्कड़, सोनू कक्कड़ और उनके माता-पिता को बहुत सारा प्यार देना चाहती हूं। साथ ही कामना करती हूं कि आपका जीवन हमेशा प्यार और खुशियों से भरा रहे।

Social Media

इसके बाद उर्वशी रौतेला टोनी कक्कर के साथ डीजे फ्लोर पर भी धमाल मचाती नजर आई, जहां उर्वशी और नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कर ने जमकर डांस किया। डांस फ्लोर पर मचाए धमाल का वीडियो उर्वशी ने अपने इंस्ट्राग्राम पर शेयर भी किया है।

Social Media

लैदर लहंगे में उर्वशी काफी अच्छी लग रही थीं, लेकिन जब उन्होंने इंस्टाग्राम पर शादी से जुड़े विडियो शेयर किए हैं, तो उनमें वह लहंगे में चलते, बैठते और डांस करते समय काफी परेशान नजर आई।

कई बार तो वह तस्वीरें में अपना ब्लाउज भी ठीक करती दिखीं। ऐसे में अनफीट ड्रेस के साथ उर्वशी को देखकर कुछ लोगों को भी ऐक्ट्रेस का लुक पसंद नहीं आया और उन्होंने इस अदाकारा को ‘भिखारी’ तक कह दिया।

bollywood-actress-urvashi-rautela-looks-ethereal-in-55-lakh-leather-lehenga-video-viral
Social Media

बता दे नेहा कक्कर की शादी में काफी कम लोगों को इनवाइट किया गया था। इस बात का जिक्र नेहा कक्कड़ ने शादी से पहले ही कर दिया था कि कोरोना महामारी के चलते शादी में परिवार के अलावा कुछ खास दोस्तों को ही इनवाइट किया जा रहा है।

Social Media

बात उर्वशी रौतेला के करियर की करें तो उर्वशी रौतेला ने हाल ही में वर्जन भानुप्रिया नाम की एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म की थी। इस फिल्म में उनके साथ गौतम गुलाटी और अर्चना पूरन सिंह ने अहम भूमिका निभाई थी। इन दिनों उर्वशी रौतेला एक तेलुगू फिल्म ब्लैक रोज की शूटिंग में खासा व्यस्त है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here