PHOTOS: सारा अली खान का ड्रग्स कनेक्शन!, जानिए BF से लेकर कंट्रोवर्सी तक की कहानी

0
521
social media
social media

सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में जब कथित आरोपी रिया चक्रवर्ती का ड्रग्स कनेक्शन का खुलासा हुआ तो बॉलीवुड में भूचाल आया गया। क्योंकि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के कड़ी पूछताछ करने के बाद रिया ने 25 बॉलीवुड हस्तियों के नाम गिनाए जिनमें से एक नाम अभिनेत्री सारा अली खान का भी शामिल था। आइए जानते हैं कि सारा से जुड़े कुछ विवाद और अफेयर के बारे में..

image source- social media

रिया ने एनसीबी को साफ-साफ बताया कि सारा अली खान थाइलैंड जर्नी पर उनके और सुशांत के साथ गई थीं जहां उन्होंने सुशांत के साथ ड्रग्स ली थी। बता दें कि 25 वर्षीय सारा अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी हैं।

image source- social media

सैफ और अमृता में तलाक के बाद सारा ने मां को चुना। इधर, पिता सैफ से भी सारा की अच्छी बनती है। सारा ने न्यूयॉर्क की कोलंबिया यूनिवर्सिटी से राजनीति विज्ञान और इतिहास में ग्रेजुएशन किया है। सारा को खुद इस्लाम धर्म का बताती हैं।

image source- social media

सारा के भाई इब्राहिम अली खान हैं जिसे अमृता ने जन्मा है। इब्राहिम और सारा की आपस में खूब बनती है। दोनों भाई-बहन को कई बार एक साथ साइकिलिंग और वर्कआउट करते देखा गया है।

image source- social media

वहीं, सारा खान अफेयर को लेकर भी चर्चा में आईं। उन्हें जब गृहमंत्री के पोते वीर पहाड़िया के साथ देखा गया तो चर्चा का बाजार गर्म हो गया। बताया जाता है कि सारा और वीर रिलेशनशिप में रहे हैं। दोनों ने एक दूजे को डेट किया लेकिन करियर और उम्र के फासले की वजह से दोनों में ब्रेकअप हो गया। मगर, दोनों ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक तौर पर नहीं माना था।

image source- social media

इसके बाद सारा अली खान ने फिल्मों में एंट्री की। फिल्म केदारनाथ के साथ उन्होंने बॉलीवुड डेब्यू किया। फिल्म में वह दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट थीं। फिल्म में सारा की एक्टिंग को खूब तारीफ मिली। इस दौरान सुशांत और सारा का नाम चर्चा में आने लगा और सारा ने इसे एक सिरे से खारिज कर दिया।

इसके बाद सारा ने रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म सिंबा में रणवीर की हीरोइन बन कमाल किया। सारा की यह दूसरी बॉलीवुड फिल्म थी। फिल्म को लोगों ने पसंद किया इस फिल्म में सारा की एक्टिंग की तारीफ हुई।

image source- social media

सारा अपने पिता सैफ अली खान के साथ मशहूर फिल्ममेकर और शो प्रजेंटर करण जौहर के लोकप्रिय शो कॉफी विद करण में पहुचीं। यहां, उन्होंने करण के पूछने पर फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी के अभिनेता कार्तिक आर्यन को अपना क्रश बताया।

सारा ने ऐलान किया था कि कार्तिक के साथ डेट पर जाना पसंद करेंगी। यहां से उनके और कार्तिक के अफेयर की चर्चा होने लगी। इसी बात का फायदा उठाकर सुपरहिट फिल्म जब वी मेट के डायरेक्टर इम्तियाज अली ने इस जोड़ी को लेकर लव आजकल-2 बनाई, लेकिन फिल्म पर आलचकों और लोगों का मिलाजुला रिस्पांस आया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here