51 हजार का बिजली का बिल देख हैरान हुई ये एक्ट्रेस, बोली- ‘लॉकडाउन का शगुन देना है क्या’

0
185

कोरोना काल में कुछ फिल्मी सितारे इस बीमारी से नहीं अपने बढ़े हुए बिजली के बिल से भी परेशान है। बीते कुछ दिनों में कई बॉलीवुड स्टार्स के बिल चौंका देने वाले आए। अब अभिनेत्री दिव्या दत्ता को इसका सामना करना पड़ रहा है। खबर है कि दिव्या को उनके घर एक महीने का 50 हजार से ज्यादा का बिजली का बिल चस्पा किया गया है। इसपर अभिनेत्री ट्वीट कर शिकायत की है।

दरअसल, दिव्या दत्त के घर का एक महीने का बिजली का बिल 51 हजार रुपये आया है। इसके देख अभिनेत्री की आंखें खुल गई औऱ उन्होंने बिजली कंपनी को फटकार लगाते हुए ट्वीट किया। उन्होंने अपने ट्वीट में साफ-साफ लिखा है कि वे इसे समस्या को जल्द से जल्द ठीक कर लें।

दिव्या दत्ता ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘प्रिय टाटा पॉवर क्या हो रहा है ये…एक महीने का बिल 51000 रुपये? शगुन देना है लॉकडाउन का? इसे जितनी जल्दी हो सके ठीक करो।’ दिव्या के इस ट्वीट पर बिजली कंपनी का भी जवाब आया है। उन्होंने दिव्या से उनकी डिटेल्स मांगी और उनके समस्या को सुलझाने की कोशिश की।

गौरतलब है कि दिव्या दत्ता से पहले अभिनेता अरशद वारसी का भी बिजली का बिल चौंका देने वाला आया था। अरशद के घर का एक महीने का बिजली का बिल करीब एक लाख रुपये आया था। इसके बाद उन्होंने कंपनी से शिकायत करते हुए ट्वीट कर लिखा था, ये मेरा बिजली का बिल है जो कि अडानी नाम के हाईवे रॉबर्स से मिला है और जो हमारे खर्च पर खूब हंस रहे हैं। अपडेट : मेरे अकाउंट से 05 जुलाई, 2020 को 1,03,564 रुपये कट गये हैं।’

वहीं, अभिनेत्री नेहा धूपिया, फिल्म फुकरे एक्टर पुलकित सम्राट, फिल्म थप्पड़ की एक्ट्रेस तापसी, हुमा कुरैशी और रेणुका शहाणे का बिजली का बिल भी हैरान कर देने वाला आया था। वहीं अभिनेत्री कार्तिका नायर को भी बिजली कंपनी ने झटका देते हुए एक लाख रुपये का बिल भेजा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here