सनी देओल की अमित शाह से हुई मुलाकात, बीजेपी में शामिल होकर लड़ सकते हैं चुनाव

0
199
Amit Shah Meet Actor Sunny Deol

अमृतसर लोकसभा सीट (Amritsar LokSaba Election 2019) से किसी हैवीवेट कैंडिडेट को उतारने के मकसद से भाजपा (Bjp) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Bjp President Amit Shah), बॉलीवुड अभिनेता सनी देयोल(Sunny Deol) को मनाने पहुंचे। पुणे में हुई बैठक का नतीजा क्या निकला, यह तो नहीं पता, लेकिन इतना साफ है कि अमृतसर (Amritsar) के लिए भाजपा और शाह कोई भी कसर बाकी नहीं रखना चाहते।

Image Source- Social Media

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Bollywood Actor Sunny Deol) ने वीरवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) से मुलाकात की। फोटो वायरल होने से सन्नी के अमृतसर से चुनाव लड़ने की अटकलें तेज हो गई हैं। सन्नी ने इस संबंधी कोई बयान नहीं दिया है।

लेकिन इतना तय है कि भाजपा किसी भी हालत में सनी को अमृतसर (Amritsar Seat Sunny Deol) से लड़ाने की कोशिश में है। इससे पहले पार्टी के सीनियर नेताओं की कई बार सनी देओल (Sunny Deol) से बात हो चुकी है। लेकिन वह फिलहाल राजनीति में आने को तैयार नहीं हैं। जिसके बाद अमित शाह उन्हें मनाने पहुंचे।

Image Source- Social Media

वह मना पाए या नहीं, यह आने वाले दिनों में पता चलेगा। वह मान गए तो अमृतसर में पार्टी की राह आसान होगी, वरना कैंडिडेट ढूंढना चुनौती होगी। प्रदेश के किसी भी नेता को फिलहाल मीटिंग के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के साथ सनी देओल की एक फोटो वायरल हो रही है। इस फोटो में अमित शाह और सनी देओल हैं। सूत्र बता रहे हैं कि अमित शाह बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) को पंजाब से चुनाव लड़ाना चाहते हैं, और वे इस बात के लिए उन्हें किसी भी तरह राजी करवाना चाहते हैं।

Image Source- Social Media

हिंदी सिनेमा में खुद को एक्शन हीरो के रूप स्थापित करने वाले सनी देओल ने पुणे एयरपोर्ट पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की। एयरपोर्ट पर करीब पांच मिनट दोनों लोगों के बीच बातचीत हुई। ये तस्वीर भी वायरल हो रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सनी देओल जल्द ही पॉलिटिक्स में आने के लिए बीजेपी जॉइन कर सकते हैं।

हालांकि कुछ समय पहले खबर आई थी कि धर्मेंद्र को सनी देओल का राजनीति में आना पसंद नहीं है। हालांकि सनी देओल और अमित शाह के बीच क्या बात हुई है, इसका खुलासा नहीं हो पाया है। मीडिया खबरों के अनुसार पंजाब में गुरदासपुर और अमृतसर जैसी किसी प्रतिष्ठित सीट से सनी देओल को उतारा जा सकता है।

Image Source- Social Media

आपकी जानकारी के लिए बता दे, सनी देओल के पापा धर्मेंद्र पहले से ही बीजेपी से जुड़े हुए हैं। हेमा मालिनी ( बीजेपी की सांसद हैं, और इस बार के लोकसभा चुनाव में भी यूपी की मथुरा सीटसे चुनाव मैदान में हैं। कुछ दिन पहले ही धर्मेंद्र यहां चुनाव प्रचार करने भी पहुंचे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here