सोनू सूद से मिलने पैदल ही हैदराबाद से मुंबई निकल पड़ा छात्र, बोला- भगवन की तरह पूजता हूँ

0
305

सोनू सूद(Sonu Sood): कोरोना महामारी में लाखों बेसहारा लोगों की मदद करने की वजह बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ‘मसीहा’ बन चुके हैं। देश में वॉकडाउन (Lockdown) की शुरुआत से सोनू सूद (Sonu Sood) लाखों प्रवासियों को उनके घर पहुंचाने से लेकर उनके इलाज समेत कई तरह की जरूरी सहायता मुहैया करा चुके हैं।

इसी वजह से एक छात्र उनसे मिलने के लिए हैदराबाद से मुंबई तक पैदल जा रहा है। छात्रा का नाम वेंकटेश है। वह तेलंगाना के विकाराबाद जिले के दोना मंडल स्थित दोरनालपल्ली गांव का निवासी है। वेंकटेश इंटरमीडिएट सेकेंड ईय का छात्र है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वेंकटेश की मां गुजर गई हैं और उसके पिता ऑटोरिक्शा चलाते हैं।

सोनू सूद को भगवन की तरह पूजता हूँ

वेंकटेश के पिता फाइनांस में ऑटो रिक्शा लिया था, कोरोना महामारी और लॉक डाउन की वजह से उनका ऑटो ज्यादा चलता नहीं है। परिवार का काफी उधार का बोझ बढ़ गया, घर चलाना मुश्किल हो रहा है, ईएमआई नहीं चुका पाने पर फाइनांस वालों ने ऑटो रिक्सा छीन कर ले गए।

अपनी पिता की ये हालात देख वेंकटेश काफी निराश हो गया। वेंकटेश जो सोनू सूद का बहुत बड़ा प्रसंशक है, उसने ठान ली कि वह हैदाराबाद से मुंबई तक पैदल चलते हुए जाकर सोनू सूद से मुलाकात करेगा, उन्हें अपनी परेशानी बताएगा और मदद मांगेगा, ताकि उसके परिवार को राहत मिले।

वेंकेटश ने कहा है कि वो उनको भगवान की तरह मानता है। जिसकी वजह से उसने ठान लिया है कि वो उनसे मुलाकात करके रहेगा। वेंकटेश ने कहा है कि सोनू सूद उसकी मदद करे या न करे पर दूसरों की मदद करते है।

वेंकटेश ने कहा कि मुंबई पहुंचने तक जितने भी मंदिर, मस्जिद, चर्च, गुरुद्वारे मिलेंगे वहां सोनू सूद की शालामती के लिए दुआ मांगते हुए जा रहा हूँ। छात्र सूद से मिलने के लिए हैदराबाद से मुंबई तक के लिए पैदल ही चल दिया है। वायरल हो रहे वीडियो में दिखाई दे रहा है कि वो सोनू सूद का एक पोस्टर भी लिया है। जब वो चलते-चलते थक जाता है उत्साह बढ़ाने के लिए सोनू सूद कहने लगता है।

आपको बता दे, हैदाराबाद से मुंबई की दूरी करीब 700 किमी है, पिछले कई दिनों से पैदल चल रहा है, उसका कहना है कि थक जाता हूँ या पैर में जब दर्द होता है, सोनू सूद को याद कर जोश में आ जाता हूँ।

छात्र को सोनू सूद ने दिया रिप्लाई

वेंकटेश का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद सोनू सूद तक पहुंच गया, उन्होंने फेसबुक में वेंकटेश का वीडियो डालकर कहा कि मुझे इतना प्यार करने के लिए शुक्रिया, मगर अपनी जान जोखिम में मत डालो, मुझे पता है मुझसे बहुत लोग प्यार करते हैं, उन सभी को मेरा प्यार।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here