पूरे भारत में 18 बड़े ऑक्सीजन प्लांट्स लगवाएंगे मसीहा सोनू सूद, देखिये उनका ये वीडियो

0
291

सोनू सूद कभी सिर्फ बॉलीवुड के अभिनेता हुआ करते थे, आज उनकी पहचान गरीबों के मसीहा के रूप में भी होती है। सोनू सूद… जितनी तारीफ करें उतनी कम है। आज एक बार फिर उन्होंने दूरदर्शिता का परिचय दिया है।

अब हाल ही में सोशल मीडिया पर उन्होंने एक और घोषणा की है। सोनू सूद ने बताया है कि वो देशभर में करीब 15 से 18 ऑक्सीजन प्लांट लगवाएंगे। इसकी शुरूआत वो कुरनूल और नेल्लोर, आंध्र प्रदेश, मैंगलोर, कर्नाटक से कर रहे हैं।

सोनू के मुताबिक जल्द ही तमिलनाडु, पंजाब, उत्तराखंड, टीएस, महाराष्ट्र, राजस्थान,उत्तर प्रदेश, बिहार, मध्यप्रदेश और कई अन्य राज्यों में संयंत्र स्थापित किए जाने हैं।

देशभर में लगाएंगे 15-18 ऑक्सीजन प्लांट

बता दें कि सोनू सूद के मन में ये विचार कोरोना की दूसरी लहर के दौरान ऑक्सीजन की कमी से हुए मौत के कारण आया। आपको बता दे, पिछले दिनों सोनू सूद ने आंध्र प्रदेश के दो जिलों के अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट्स लगवाए हैं। उन्होंने इस बात की जानकारी देते हुए कहा था कि जल्द ही अन्य राज्यों में भी प्लांट्स लगवाएंगे। अब सोनू अपनी इस बात को भी पूरा करते दिख रहे हैं।

सोनू ने अपने फैन्स से भी अपील की है कि जहां भी गरीबों का मुफ्त इलाज होता है उन हॉस्पिटल्स में इन प्लांट्स को स्थापित करने का प्रयास करें। क्या पता आपके हाथों में किसी की जान बचाना लिखा हो।

सोनू सूद का वायरल वीडियो देखिये:-

बता दें कि सोनू सूद फाउंडेशन के नाम से उनकी संस्था लोगों की मदद कर रही हैं। उन्होंने ऑक्सीजन सिलेंडर, आईसीयू बेड्स और अन्य मदद के लिए हेल्पलाइन नंबर भी जारी किए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here