जूही चावला के घर शादी का रिश्ता लेकर गए थे सलमान खान, पिता ने कर दिया था साफ़ इनकार

0
87
सलमान खान

बॉलीवुड के भाई जान आए दिन चर्चा में बने ही रहते हैं कभी अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर, उनका सुर्खियों में रहना आम सा हो गया है। हर कोई दबंग खान के बारे में जानने के लिए उतावला रहता है और हो भी क्यों ना आखिर कार सलमान खान सबके दिलों पर जो छायें हुए हैं। सलमान खान ने अपने बेहतरीन अभिनय से लोगों के दिलों पर अपना जादू चला रखा है और वह जादू आज भी कायम है।

आज हम आपको सलमान खान की लव लाइफ के बारे में ऐसी बात बताएंगे जो शायद ही आपने सुनी हो। वैसे तो आए दिन उनके लव लाइफ के बारे में आता ही रहता है लेकिन 54 साल के सलमान खान अभी भी कुंवारे हैं। बॉलीवुड के दबंग की जिंदगी में कई बार प्यार के फूल खिले लेकिन उनकी खुसबू ज्यादा देर तक नहीं चल पायी। सोमी अली से लेकर ऐश्वर्या राय, कटरीना कैफ और भी कई अभिनेत्रियों के साथ सलमान खान का नाम जोड़ा गया है लेकिन उनकी लव लाइफ कुछ खास नहीं चली।

सलमान खान 54 साल की उम्र में भी देश के मोस्ट एलिजिबल बैचलर्स में से एक हैं। बता दें कि सलमान खान बॉलीवुड की खुबसुरत अदाकारा जूही चावला के इस कदर दीवाने थे कि वह उनसे शादी करना चाहते थे। आप सोच रहें होंगे की इसके बाद ऐसा क्या हुआ कि सलमान खान की शादी नहीं हुई तो इस बारे में आपको जानकर थोड़ी हैरानी होगी कि जूही के पिता को यह रिश्ता कुबूल नहीं था।

दरअसल सलमान खान ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि वह जूही चावला को बहुत पसंद करते थे और उनसे शादी करना चाहते थे। जिसके चलते सलमान खान जूही चावला के पिता जो कि भारतीय राजस्व सेवा में कार्यरत थे उनके पास शादी का प्रपोजल लेकर गए लेकिन उन्होंने उन्हें सीधे ना कर दिया। जूही के पिता ने ऐसा क्यों किया तो सलमान खान ने कहा कि ”पता नहीं उन्हें क्या चाहिए था, लेकिन मैं उनके लिए सूटेबल नहीं था।”

जूही और सलमान खान के फैन उन्हें एक साथ देखने के लिए बहुत बेताब थे लेकिन इन दोनों की जोड़ी बड़े पर्दे पर एक साथ देखने को नहीं मिली और मिली भी तो 1997 में फिल्म ‘दीवाना मस्ताना’ में एक कोर्ट मैरिज सीन में, उसके बाद कभी भी ये दोनों सितारे एक साथ नजर नहीं आए। जब सलमान खान से पूछा गया कि वह दोनों एक साथ किसी फिल्म में नजर क्यों नहीं आए तो उन्होंने कहा कि ‘जूही मेरे साथ काम नहीं करना चाहतीं।’

बता दें कि जूही चावला बहुत ही खूबसूरत और बेहतरीन अभिनेत्री हैं जिनके अभिनय का जादू आज भी लोगों पर चलता है। हिन्दी सिनेमा के अलावा जूही बंगाली, पंजाबी, मलयालम, तमिल, कन्नड़ और तेलुगू भाषा में भी काम कर चुकी हैं। 1986 में फिल्म ‘सल्तनत’ से अपने अभिनय की शुरुआत करने वाली जूही चावला ने बॉक्स ऑफिस पर कई हिट फिल्में दी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here