राजनेता अमर सिंह को याद कर अमिताभ बच्चन ने कुछ इस अंदाज में दी श्रद्धांजलि

0
126
Bollywood Actor Amitabh Bachchan Tribute To Amar Singh
Bollywood Actor Amitabh Bachchan Tribute To Amar Singh

बॉलीवुड डेस्क, इन दिनों बॉलीवुड के शहनशाह अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव होने के चलते अपने बेटे अभिषेक बच्चन के साथ मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं शनिवार को राजनेता अमर सिंह का निधन हो गया, जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर फैंस के साथ शेयर की थी। हालांकि उन्होंने इस फोटो को शेयर करते हुए कोई कैप्शन नहीं डाला था। वहीं अब अमिताभ ने अपने ब्लॉग में दो लाइनें लिखी हैं।

Actor Amitabh Bachchan Share His Photo
Actor Amitabh Bachchan Share His Photo

वहीं उसके बाद अमिताभ बच्चन ने राजनेता अमर सिंह को याद करते हुए अपने सोशल मीडिया पर लिखा कि शोक ग्रस्त, मस्तिष्क झुका, प्रार्थनाएं केवल रहीं। निकट प्राण, संबंध निकट, वो आत्मा नहीं रही।

जब खराब हुए बच्चन परिवार और अमर सिंह के रिश्ते

When Bachchan family and Amar Singh's relationship deteriorated
When Bachchan family and Amar Singh’s relationship deteriorated

वहीं एक वक्त ऐसा भी था जब एक्टर अमिताभ बच्चन परिवार और राजनेता अमर सिंह के बीच बेहद गहरे रिश्ते हुआ करते थे। ऐसा बाताय जाता है कि अमर सिंह ही एक्ट्रेस और अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन को समाजवादी पार्टी में लेकर आए थे। वहीं साल 2012 में अनिल अंबानी की पार्टी में अमर सिंह के साथ जया बच्चन की अनबन हो गई थी। इसके बाद से ही अमर सिंह और बच्चन परिवार के रिश्ते खराब हो गए थे। एक इंटरव्यू में अमर सिंह ने कहा था कि उस झगड़े में अमिताभ बच्चन ने अपनी पत्नी का साथ दिया था। तब से ही दूरियां बढ़ गई थीं।

अनबन की खबरों पर बिग बी ने कही थी ये बात

Amitabh Bachchan On Amar Singh
Amitabh Bachchan On Amar Singh

वहीं एक बार अमर सिंह के साथ अनबन की खबरों के बारे में जब अमिताभ बच्चन से पूछा गया तो उन्होंने बताया था कि अमर सिंह हमारे मित्र हैं, हमारे उनके बीच विवाद नहीं है और उनको ये अधिकार है कि वो हमारे बारे में जो चाहें, कह सकते हैं।

अमर सिंह ने मांगी थी माफी

Politician Amar Singh apologized to Amitabh Bachchan
Politician Amar Singh apologized to Amitabh Bachchan

इतना ही नहीं इसी साल 2020 में 18 फरवरी को अमर सिंह ने अमिताभ बच्चन से माफी भी मांगी थी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा था कि आज मेरे पिताजी की पुण्यतिथि है। इस वजह से अमिताभ बच्चन जी ने मुझे मैसेज भेजा है। जिंदगी के ऐसे मोड़ पर जब मैं जीवन और मौत के संघर्ष में जूझ रहा हूं, मैं अमित जी और उनके परिवार के प्रति बेवजह की बयानबाजी के लिए खेद प्रकट करता हूं। भगवान उन सबकी रक्षा करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here