4 लाख के लिए बहन को दी दर्दनाक मौत चेहरा भी नहीं देख सका भाई

0
1964
Bihar News in Hindi
मृतक विवाहिता के परिजन

बिहार हिंदी न्यूज़। शनिवार की बताई जा रही है, खबरों के मुताबिक ससुरालबालो ने दहेज़ के लोभ में विवाहिता की हत्या कर, सुराग मिटने के लिए शब् को जला दिया। विवाहिता के परिजन बही अध् जला शव लेकर थाने पहुँच गए। और ससुराल बालो के ऊपर केश दर्ज करने को कहा। घटना मोतिहारी जिले के बंजरिया थाने की बताई जा रही है।

खबरों के मुताबिक विवाहिता के भाई मनु कुमार के अनुसार- बहन की शादी ६ साल पहले नबल महतो नाम के सख्स से हुयी थी। शादी के समय हैसियत के हिसाब से भरपूर दहेज दिया गया था। लेकिन इसके बाद भी ससुराल बाले लगातार दहेज की मांग को लेकर बहन को परेशान किये रहते थे। और दहीज को लेकर विवाहिता को बात बात पर प्रताड़ित करते थे। इसके बाद शनिवार की पिछली शाम ससुराल बालो ने विवाहिता की हत्या करने के बाद शब् को जलाने की कोसिस की, जिससे उनके खिलाफ सबूत को मिटाया जा सके। उसके बाद ससुराल बालो ने बहन के घर से फरार होने की सुचना हमारे परिवार को दी।

खास खबर आपके लिएशादी की आठ महीने बाद बहू की रहस्मयी मौत, ससुर ने खोले बहू के कई राज

पहले किया मर्डर फिर जलाया

विवाहिता के भाई के मुताबिक ससुरालियों ने पहले दहेज के लिए उसकी बहन को मौत के घात उतार दिया। बाद में बहन के घर फोन करके उसके घर से भाग जाने की झूठी खबर दी। जिसके बाद परिवार बाले विवाहिता के ससुराल पहुंचे। यंहा आकर उन्होंने अपनी बहन के बारे में जानकारी ली। तब बहन की सास ने उसको फिर से बही जूठी कहानी सुनाई, की उसकी बहन घर छोड़ कर कंही चली गयी है।

इसके बाद बहन के सास ने बहन के द्वारा पहने जाने बाले गहनों को छुपाने की कोसिस की, जिससे परिवार को शक हो गया। इसी बीच किसी ने सुचना दी, कि बाईपास पर एक महिला का अधजला शव पढ़ा हुआ है। शिनाख्त करने पर बह शव बहन का निकला।

खास खबर आपके लिएसौतेली मां के इशारे पर सौतेला भाई ने किया सामूहिक दुष्कर्म, आंखें निकाल तेजाब से जलाया

टूटी चूड़ी से की पहचान

बाईपास पर महिला के शव होने की सुचना पर जब परिवार बन्हा पंहुचा, तब बन्हा महिला के शव की खोपड़ी, हाँथ की हड्डी व चूड़ियां पड़ी हुई थी। इसके बाद परिवार बालो ने उस अधजली लाश की चूंडियों के माध्यम से शिनाख्त की।

पुलिस बाले गए चौक जब देखा सबूत

परिवार बालो ने इसके बाद महिला के अधजले शव को उठा कर थाने पहुँच गए। इसके बाद परिवार ने पुलिस के सामने महिला के अधजले शव को रख दिया। यह सब नजारा देख पुलिस हैरान हो गयी। खोपड़ी-हड्डी देखकर परिजनों को फटकार लगाते हुए पुलिस ने कहा- यह सब क्या उठाकर लाए हो। इसके बाद मृतक विवाहिता के भाई ने पुलिस को पूरी कहानी बताई। तब पुलिस ने आरोपी ससुराल बालो के खिलाफ मुकददमा दर्ज किया। परिवार बालो ने बताया की उनका दामाद नबल दहेज में 4 लाख रुपया व मोटरसाइिकल की मांग कर रहा था

खास खबर आपके लिए :दूधवाले भैया ने किया गलत काम, आंटी ने गोली खिलाई, मेरा बच्चा मर गया

हिंदी में हर खबर अपने मोबाइल पर पाने के लिए लाइक करिये The Hindu Times फेसबुक पेज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here