मशहूर एंकर चित्रा त्रिपाठी के पति संग नोएडा में गन प्वाइंट पर लूट, बेटे की दुहाई दी..तो बची जान

0
941

ग्रेटर नोएडा वेस्ट, इसे यूपी की हाईटेक सिटी के तौर पर पेश किया जाता है। लेकिन यहां पर होने वाले क्राइम दिल दहला रहे हैं। अब वहीं पर एक टीवी एंकर को पिस्तौल की नोक पर लूट लिया गया है। वह भी पुलिस चौकी से सिर्फ 300 मीटर दूर, टीवी एंकर ने आपबीती फेसबुक पर लिखी है।

वहीं पुलिस का कहना है कि उसके पास मामले को लेकर अभी शिकायत नहीं आई है। देखिए ये रिपोर्ट:-

न्यूज एंकर अतुल अग्रवाल के साथ शनिवार रात को नोएडा में कुछ बदमाशों ने लूटपाट की। जिसके बाद स्थानीय पुलिस और प्रसाशन पर लोगो ने सवाल उठाने सुरु कर दिए। आपको बता दे, एंकर अतुल अग्रवाल आजतक की मशहूर न्यूज़ एंकर चित्रा त्रिपाठी के पति है।

पुलिस चौकी से 300 मीटर दूर गन पॉइंट पर हुई लूट

एंकर ने फेसबुक पर पोस्ट लिखकर इस बात का दावा किया है, कि नोएडा के थाना बिसरख क्षेत्र के हिंडन पुस्ते के पास अज्ञात बदमाशों ने उनसे मारपीट करते हुए बंदूक की नोक पर छह हजार रुपए नकद और अंगूठी वगैरह लूट लिए। शनिवार देर रात बदमाशों ने पिस्टल के बल पर वारदात को अंजाम दिया और गोली मारने की धमकी भी दी।

ये सब तब हुआ जब वो रात करीब एक बजे नोएडा से ग्रेटर नोएडा स्थित अपने घर जा रहे थे। अतुल ने बदमाशों को बताया कि वह पीआईबी पत्रकार हैं और उन्होंने छोटे बेटे की भी दुहाई दी, तब जाकर बदमाशों ने उन्हें छोड़ा। हालांकि, पूरे घटनाक्रम को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

अतुल अग्रवाल ने क्या कहा-

चित्रा त्रिपाठी, अतुल अग्रवाल(Image Source/Credit: Fb/Atul Agarwal)

अतुल ने फेसबुक पर पोस्ट किया है कि शनिवार रात लगभग 1.00 बजे वह कार में सवार होकर नोएडा एक्सटेंशन से गुजर रहे थे। जैसे ही वह नोएडा की ओर से राइज पुलिस चौकी के 300 मीटर करीब पहुंचे उनका म्यूजिक सिस्टम बंद हो गया। जैसे ही वो रुके तो बदमाशों ने उनको घेर लिया।

बाइक पर सवार पांच बदमाश वहां पहुंचे और कार का गेट खोलने का इशारा किया, लेकिन उन्होंने गेट नहीं खोला। एक बदमाश ने पिस्टल निकालकर गोली मारने की धमकी दी तो वे बाहर निकल गए। बाकि की खबर आप अतुल की पोस्ट पर पढ़ सकते है।

चित्रा त्रिपाठी के पति है अतुल अग्रवाल

चित्रा त्रिपाठी, अतुल अग्रवाल(Image Source/Credit: Fb/Atul Agarwal)

आपको बता दे, मूलरूप से उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के रहने वाले अतुल अग्रवाल मशहूर टीवी एंकर चित्र त्रिपाठी के पति है। और इस बक्त हिंदी खबर के लिए काम करते है।

पत्रकार ने पुलिस में नहीं की शिकायत

इस संबंध में कोई सूचना या लिखित शिकायत पुलिस को नहीं दी गई है। सोशल मीडिया से मामले की जानकारी हुई है। पोस्ट में लिखा गया स्थान और पड़ताल में पता चला है कि घटनास्थल थाना सेक्टर-49 का है।- हरीश चंदर, डीसीपी सेंट्रल जोन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here