अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, ट्वीट कर किया फैन्स को धन्यवाद

0
142

अमिताभ बच्चन के फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी है। बता दें कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई है और वह घर पहुंच चुके हैं। ऐसे में अमिताभ बच्चन अपने फैन्स को धन्यवाद कहना नहीं भूले। उन्होंने एक ट्वीट किया है। ट्वीट में बिग बी ने अपने फैन्स को प्यार और दुआओं के लिए धन्यवाद कहा है।

उन्होंने लिखा है कि मैं कोविड-19 नेगेटिव आया हूं, हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर वापस जा रहा हूं। घर में कुछ दिनों के लिए क्वारंटाइन हो जाऊंगा.,भगवान की दुआ से, मां बाबूजी, करीबियों, फैन्स और दोस्तों की प्रार्थनाओं, दुआओं से ठीक हुआ हूं, नानावटी की नर्स का शुक्रिया जिन्होंने मेरी इतनी देखभाल की, उन्हीं की वजह से मैं आज का दिन देख पा रहा हूं।’

इससे पहले अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए फैन्स को खुशखबरी दी थी। एक्टर ने ट्वीट कर बताया था कि उनके पिता अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है। अभिषेक बच्चन लिखते हैं कि मेरे पिता की रिपोर्ट कोरोना नेगेटिव आई है। उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा चुका है। वह घर पर रहेंगे और आराम करेंगे। आप सभी के प्यार, प्रार्थनाओं और दुआओं का शुक्रिया।’

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन के साथ अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। अभिषेक और उनके परिवार की कोरोना रिपोर्ट पहले ही नेगेटिव आ चुकी है। तीनों होम क्वारंटाइन्ड हैं। अब अमिताभ बच्चन भी हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने पर घर में आराम करेंगे।

बता दें कि बिग बी बीती 11 जुलाई की रात से मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती थे। वहीं तीन दिन बाद कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से 14 जुलाई को अभिषेक बच्चन को भी अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। ऐसे में बिग बी का अब पूरा परिवार होम क्वारंटीन प्रक्रिया मेें रहेगाा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here