अक्षय कुमार ने मुंबई पुलिस को बांटी ऐसी डिवाइस, मिनटों में पता लगा लेगी कोरोना है या नहीं

0
105

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्मों से नहीं बल्कि कोरोना काल में लोगों की मदद करने से चर्चा में हैं। अब अक्षय ने कोरोना वारियर्स के लिए बड़ा काम किया है। इधर, मुंबई पुलिस भी कोरोना काल में दिन रात मेहनत में जुटी हुई हैं। एक बार फिर से अक्षय कुमार ने मुंबई पुलिस की मदद की है। 

बता दें कि अक्षय कुमार ने कोरोना काल में मुंबई पुलिस की हेल्थ का ख्याल रखते हुए उन्हें फिटनेस हेल्थ ट्रैकिंग डिवाइस बांटी हैं। इस डिवाइस के जरिए कोविड-19 के लक्षणों का आसानी से जल्द पता किया जा सकता है। इस बात की जानकारी महाराष्ट्र सरकार के मंत्री आदित्य ठाकरे ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है।

आदित्य ठाकरे ने अक्षय कुमार के साथ फिटनेस हेल्थ ट्रैकिंग डिवाइस बांटने की एक तस्वीर भी साझा की है। आदित्य ठाकरे ने ट्वीट में लिखा, ‘आज अक्षय कुमार जी ने मुंबई पुलिस को फिटनेस-हेल्थ ट्रैकिंग डिवाइस सौंपे। यह ऑक्सीजन की लगातार रीडिंग, बॉडी टेम्प और हार्ट रेट के बारे में बताता है और कोविड-19 से लड़ाई में मददगार है। पिछले महीने, अक्षय जी ने नासिक पुलिस को तोहफा दिया था।’

वहीं, सोशल मीडिया पर अक्षय के इस सराहनीय काम की खूब चर्चा हो रही है। खिलाड़ी के फैन्स को उनका यह काम बहुत पसंद आया है और वे अभिनेता की तारीफ भी कर रहे हैं। गौरतलब है कि अक्षय कुमार ने मुंबई पुलिस के कमिश्नर परम बीर सिंह को कोविड-19 लक्षणों का जल्द पता लगाने में सक्षम 1200 स्मार्ट रिस्टबैंड्स तोहफे में दिए हैं।

इससे पहले कोरोना काल में अक्षय कुमार ने पीएम केयर फंड के लिए 25 करोड़ रुपये दान में दिए थे। इसके अलावा अक्षय कुमार बीएमसी को भी कई तरह से मदद दे चुके हैं। अगर अभिनेता के फिल्मी वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अपनी अगली फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here