कोरोनाकाल में खाली बैठे थे अक्षय कुमार, काम पर जाते ही तोड़ दिया 18 साल पुराना रिकॉर्ड

0
127
social media
social media

अक्षय कुमार बॉलीवुड के इकलौते अभिनेता हैं जो शूटिंग पर टाइम पर पहुंचते हैं और काम निपटाकर आराम करने चल देते हैं। फिलहाल वह स्कॉटलैंड में अपनी फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग में बिजी हैं। बता दें कि 53 साल की उम्र में भी अक्षय कुमार पूरी फिल्म टीम के लिए एक प्रेरणा बनकर उभरते हैं। वहां से खबर आई है कि अक्षय कुमार ने अपना 18 साल पुराना रिकॉर्ड खुद ही तोड़ दिया है।

कोरोनाकाल में पिछले पांच महीने से घर बैठे अक्षय कुमार ने एक बार फिर अपने काम को हवा दी है। फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग में वह पूरी तरह व्यस्त हैं। फिल्म की पूरी टीम वहीं काम कर रही है। कोरोनाकाल में सबके धंधे मंदे पड़ गए और लोगों की आमदनी एकदम रुक गई। ऐसे में अक्षय कुमार फिल्म निर्माता की जेब का ख्याल रखते हुए डबल शिफ्ट में काम कर रहे हैं।

image source- social media

अक्षय ने अपना आठ घंटे काम करने वाला रिकॉर्ड तोड़ दिया है। फिल्म बेलबॉटम के निर्माता जैकी भागनानी ने कहा ‘ अक्षय के साथ काम करने में कोई समस्या नहीं है, क्योंकि वह हर किसी का ख्याल करते हैं, अक्षय कुमार खरा सोना है, वह 18 साल बाद हमारे लिए डबल शिफ्ट में काम कर रहे हैं।’

akshay-kumars-look-in-bell-bottom-pictures-from-the-set-of-the-film-surfaced-some-picture
image source- social media

बता दें कि अक्षय कुमार लोकल टीम के सहयोग से दो अलग-अलग यूनिट्स में शूट कर रहे हैं। बता दें कि अक्षय कुमार फिल्म सूर्यवंशी के भी रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म सूर्यवंशी पहले इसी साल 24 मार्च को रिलीज होनी थी लेकिन कोरोनाकाल में लॉकडाउन के कारण फिल्म अटक गई।

akshay-kumars-look-in-bell-bottom-pictures-from-the-set-of-the-film-surfaced-some-picture
image source- social media

कोरोनाकाल की वजह से तकरीबन छह महीने से बंद पड़े सिनेमाघर के अभी भी खुलने की कोई समय-सीमा तय नहीं की गई है। ऐसे में फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज तारीख सामने नहीं आई है। माना जा रहा है कि फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज हो सकती है। वहीं, अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मीबम 9 नवंबर को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here