फिल्मों में एक्टिंग छोड़ खड़ी कर दी 210 करोड़ की कंपनी, बेटी के साथ ऑफिस पहुंची ये अभिनेत्री

0
308
अभिनेत्री

फिल्म इंडस्ट्री में जहां एक तरफ एक्टर फिल्मों में काम कर पैसा कमा रहे हैं वहीं दूसरी ओर कुछ एक्टर की पत्नियां फिल्मी दुनिया से दूर रहकर भी करोड़ो रूपए की मालकिन बन बैठी हैं। जी हां आज हम आपको एक ऐसी ही अभिनेत्री से मिलाने जा रहे हैं जो कि बॉलीवुड के सुपरस्टार कहे जाने वाले अक्षय कुमार की पत्नी हैं।

आपने सही समझा हम ट्विंकल खन्ना के बारे में बात कर रहे हें, ये तो आप सभी को पता होगा कि ट्विंकल ने शादी के बाद अपने फ़िल्मी करियर से दुरी बना ली पर क्या आपको पता है कि फिल्मी दुनिया से दूर होने के बावजूद इन्होने अपनी मेहनत और काबिलियत के बल पर आज वे 210 करोड़ की कंपनी मालकिन बन चुकी है।

जी हां ये सुनकर आपको यकीन नहीं हो रहा होगा लेकिन यह सच है कि ट्विंकल अब एक बिजनेस वुमन है और ये अपने दम पर नाम कमा रही है। काफी कम लोग ये बात जानते हैं कि ट्विंकल खन्ना एक इंटिरियर डिजाइनर, फिल्म निर्माता, लेखिका और पूर्व फिल्म अभिनेत्री भी हैं।

यही नहीं उनकी पहली किताब श्रीमती मनीबॉन्स ने एक सौ हजार प्रतियां बेचीं, जिससे वो 2015 की भारत की सबसे ज्यादा बिकने वाली महिला लेखिका बन गईं। वह श्रीमती मनीबॉन्स के लिए क्रॉसवर्ड बुक अवार्ड 2016 जीतीं। उन्होंने अपनी दूसरी किताब द लेजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद के लिए इंडिया टुडे वूमन रायटर जीता।

आपको बता दें कि हाल ही में ट्विंकल अपनी बेटी नितारा को अपने ऑफिस में घुमाने के लिए लेकर आई। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि अब ट्विंकल और अक्षय की क्यूट सी परी नितारा धीरे-धीरे बड़ी हो गई हैं इसलिए वो चीजों को समझने लगी है।

यही वजह हो सकती है कि ट्विंकल अपने मां के साथ ऑफिस आई है। ट्विंकल अपनी बेटी को देर दोपहर अपने ऑफिस घुमाने लेकर आई। यहां इन दोनों माँ बेटी की जोड़ी बहुत ही प्यारी लग रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here