सुशांत सुसाइड केस पर आया अब इस अभिनेत्री का बयान, बोलीं- ‘ऐसे सुलझ सकती है मौत की गुत्थी’

0
131
Bollywood actor Sushant Singh Rajput Friend Krissann Barretto Broke Silence Over Rhea Chakraborty
Bollywood actor Sushant Singh Rajput Friend Krissann Barretto Broke Silence Over Rhea Chakraborty

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी अभी तक सुलझ नहीं पाई है। इधर मुंबई में बिहार पुलिस और मुंबई पुलिस मामले की छानबीन में दिन-रात एक करने में लगी हुई है। सुशांत के मामले में कई पॉलिटिकल लीडर्स भी सीबीआई जांच का सुझाव दे चुके हैं। अभिनेता के फैन्स और कुछ बॉलीवुड स्टार्स भी सुशांत की मौत की असल वजह जानने के इंतजार में हैं। इस बीच अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल ने भी अभिनेता की मौत पर बड़ा बयान दिया है।

शायद ही आपको पता हो कि सुशांत की मौत से एक हफ्ते पहले ही उनकी मैनेजर की मौत हुई थी। अभिनेता की मैनेजर दिशा सालियान ने बिल्डिंग से कूदकर अपनी जान दे दी थी। फिर सुशांत की मौत ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया। अब पुराने जमाने की मशहूर अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल ने एक ट्वीट किया है। ट्वीट में उन्होंने इस केस पर अपनी राय रखी है।

सिमी ग्रेवाल ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘दिशा सालियन की मौत की जांच जरूर होनी चाहिए। इस पहलू को अनदेखा क्यों किया गया? उसकी जांच से उस साजिश से पर्दा उठ जाएगा जो सुशांत सिंह राजपूत की हत्या से जुड़ी हुई है। सीबीआई को मामले की जांच करनी चाहिए। हमें सच्चाई जाननी है, अब नहीं रुक सकते।’ सोशल मीडिया पर सिमी ग्रेवाल का ट्वीट वायरल हो रहा है। 

आपको बता दें कि बीते एक हफ्ते से बिहार पुलिस की एक टीम सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुंबई में जांच कर रही है। इस मामले में बिहार पुलिस ने तब हस्तक्षेप किया है जब सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने पटना में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करते हुए कई गंभीर आरोप लगाए हैं। फिलहाल पुलिस की टीम जांच में जुटी हुई है। 

Actor Sushant Singh Rajput
Actor Sushant Singh Rajput

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने बीती 14 जून को अपने बांद्रा वाले घर में मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस सुशांत की मौत का कारण खुदकुशी करार दे चुकी हैं। लेकिन सुशांत के फैन्स, परिवार और कुछ बॉलीवुड स्टार्स इसे प्लानिंग मर्डर बता रहे हैं। ऐसे में पूरे देश में सुशांत की मौत को लेकर सीबीआई जांच की मांग की जा रही है। वहीं, इस संदर्भ में पीएम मोदी को भी एक पत्र जा चुका है। अब इंतजार है कि सुशांत की मौत पर कैसे जांच की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here