ममता बनर्जी की पार्टी सांसद नुसरत जहां प्रेग्नेंट? पति बोला- बच्चा मेरा नहीं है

0
579

बांग्ला फिल्मों की अभिनेत्री और TMC सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) क्या प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही मां बनने वाली हैं? बांग्लादेशी लेखिका तस्लीमा नसरीन ने उनकी प्रेग्नेंसी और पति के साथ रिश्तों को लेकर फेसबुक पोस्ट लिखा है।

ये पोस्ट बांग्ला में है। इस तस्लीमा नसरीन ने इस पोस्ट में नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी, उनके पति से संबंधों में मनमुटाव और उनके एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में लिखा है। जिसके बाद से उनकी शादीशुदा जिंदगी और प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है।

नुसरत जहां 6 महीने की प्रेग्नेंट?

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नुसरत जहां (Nusrat Jahan) 6 महीने की प्रेग्नेंट बताई जा रही हैं। हालाँकि इस खबर के बारे में अभी तक उनकी तरफ से कोई ऑफिसियल जानकारी सामने नहीं आई है। ये साड़ी खबरे बांग्ला लेखिका की पोस्ट के बाद वायरल हो रही है।

तस्लीमा नसरीन ने अपनी पोस्ट में लिखा है:-

बांग्ला लेखिका की पोस्ट का हिंदी ट्रांसलेट

“नुसरत जहां की खबरें ध्यान खींचने वाली हैं, वह प्रेग्नेंट हैं। उनके पति निखिल को इसके बारे में नहीं पता। दोनों पिछले छह महीने से अलग हैं। हालांकि नुसरत एक्टर यश के साथ प्यार में हैं। लोग कयास लगा रहे हैं कि नुसरत के होने वाले बेबी का पिता यश हैं। मुझे नहीं पता कि ये सच खबर है या अफवाह। लेकिन अगर ऐसा होता है, तो ये निखिल और नुसरत के लिए बेहतर ये होगा कि वो तलाक ले लें?”

पति ने कहा- बच्चा मेरा नहीं

रिपोर्ट के मुताबिक नुसरत के पति निखिल जैन ने इस प्रेग्नेंसी पर बड़ा बयान दिया है। उनका कहना है कि उन दोनों की शादी ढहने के कगार पर है। नुसरत पिछले साल दिसंबर 2020 से उनका घर छोड़कर अपने मम्मी-पापा के साथ बालीगंज वाले घर पर रह रही हैं। तब से वे दोनों एक बार भी नहीं मिले हैं। ऐसे में ये बेबी उनका कैसे हो सकता है?

बीजेपी नेता से अफेयर की खबरें, दोबारा करेगी शादी?

आपको बता दें कि नुसरत और यश दासगुप्ता के साथ अफेयर की भी खबर है। यश बंगाल चुनाव में बीजेपी उम्मीदवार रहे। वे दोनों एक फिल्म की शूटिंग के दौरान मिले थे। दोनों कई बार साथ देखे गए हैं।

दोनों कुछ समय पहले साथ में जयपुर और अजमेर शरीफ गए थे। दोनों का एक-दूसरे के घर पर काफी आना-जाना है। ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि नुशरत अपने पति निखिल से तलाक लेकर यश के साथ दुबारा शादी कर सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here