आलिया भट्ट और रणवीर की शादी पर माँ ने किया बड़ा खुलाशा, बताया- दोनों की शादी हो पायेगी या नहीं

0
1244
Alia Bhatt and ranbir Kapoor Marriage

बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। बॉलीवुड के क्यूट कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में छाए हुए हैं। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी के बाद सभी को आलिया भट्ट (Alia bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) की शादी का इंतजार है। खबरों के मुताबिक आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी लेक कोमो में शादी करने की योजना बना रहे हैं।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल हैं। दोनों ने अपने रिलेशन को भी ऑफीशियल कर दिया है। हाल ही में खबर आई थी कि रणबीर और आलिया इटली में हैं और लेक कोमो गए हैं। मगर इन खबरों को आलिया की मां सोनी राजदान ने बुधवार को बकवास बताते हुए इसे सिरे से खारिज कर दिया।

एक मीडिया हाउस से बात करने के दौरान आलिया की मां सोनी राजदान ने कहा, ये खबरें कोरी अफवाह हैं। सोनी राजदान ने बताया, “यह अफवाह बिल्कुल आधारहीन है।” कई वेब पोर्टल्स की रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि आलिया और रणबीर अपने व्यस्त शेड्यूल के बीच वक्त निकाल कर यूरोप में छुट्टियां मना रहे हैं। आलिया के पास जहां तीन फिल्में हैं, वहीं रणबीर भी अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग शुरूने वाले हैं।

Alia Bhatt and ranbir Kapoor Marriage

इस बारे में सोनी ने कहा, “देखिए, यह उनके प्रशंसकों का प्यार है जो उनके बारे में हर चीज जानना चाहते हैं। मैं आलिया की मां हूं। मैं अपनी बेटी के व्यक्तिगत जीवन के बारे में बिल्कुल भी बात करना नहीं चाहती। मैं चाहती हूं वो खुश रहे।” सोनी ने आगे कहा, “मां होने के नाते मैं उसे ज्ञान नहीं देना चाहती, क्योंकि मेरी आलिया काफी समझदार है।”

इंटरव्यू में सोनी राज़दान ने कहा, शादी करने जैसा बड़ा फैसला लेने के लिए अभी आलिया की उम्र बहुत कम है। हालांकि मेरा खुद का मानना है कि जब सही समय पर आपको शादी करने के लिए सही शख्स मिल जाए तो शादी कर लेनी चाहिए। तब आपको शादी करने में ज्यादा देरी नहीं करनी चाहिए। लेकिन इसका मतलब ये नहीं आप जल्दबाजी में कोई भी फैसला ले लें।

Alia Bhatta And ranbir Kapoor

आपको बता दे, इससे पहले दिनों ये खबर तक आई थी न्यूयॉर्क में इलाज करा रहे ऋषि कपूर, रणबीर कपूर की शादी के सिलसिले में ही जल्दी इंडिया आना चाहते हैं। लेकिन ना तो दोनों परिवारों की तरफ से और ना ही रणबीर-आलिया की तरफ से इस सिलसिले में कई बयान सामने आया है।

Alia Bhatt and ranbir Kapoor Marriage

लंबे समय से इन दोनों सितारों के बीच रिलेशनशिप की खबर आ रही है और हाल ही में ऋषि कपूर की तबियत के चलते इनकी शादी की अफवाह ने ज़ोर पकड़ लिया था। ऐसा कहा जा रहा था कि आलिया और रणबीर भी दीपिका-रणवीर की तरह इटली के लेक कोमो में शादी कर सकते हैं। लेकिन आलिया भट्ट की मां सोनी राज़दान ने ऐसी किसी भी खबर को आधारहीन बताया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here