कभी जीता था मिस इंडिया का खिताब, आज जी रही हैं गुमनामी की जिंदगी

0
2956
गुमनामी

फिल्मी दुनिया बेहद बड़ा है, ऐसे में यहां पर कई सितारे आए व गए लेकिन इनमें से कुछ सितारे ऐसे भी हैं जो अपने समय में खूब चर्चा में रहे हैं पर अफसोस की कुछ समय बाद ही वो गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं। आज हम आपको एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो सिनेमा जगत में एक चमकता चेहरा बनी लेकिन समय के साथ उनके लुक में भी काफी बदलाव देखने को मिला और वो अब क्या कर रही कहां चली गई किसी को भी नहीं पता।

दरअसल अब सोनू वालिया को आज के समय में एक झलक में उन्हें देखकर पहचानना भी मुश्किल हो जाएगा। बात करें इनके करियर की तो सोनू वालिया के करियर की तो इन्होने अपनी पढ़ाई खत्म करने के बाद मॉडलिंग में जाने का रास्ता चुना जिसके बाद वो आगे बढ़ते गई।

इतना ही नहीं उन्होंने अपने करियर में आगे बढ़ने के लिए मिस इंडिया प्रतियोगिता में भी भाग लिया था और ऐसे में उन्होने साल 1985 में मिस इंडिया का खिताब अपने नाम कर लिया। मिस इंडिया का खिताब जितने के बाद सोनू को बॉलीवुड से भी कई सारे ऑफर मिलने लगे, जिसके बाद सोनू वालिया ने सबसे पहले सन 1988 में फिल्म ‘खून भरी मांग’ में काम किया।

इस फिल्म में सोनू के अलावा एक्ट्रेस रेखा ने मुख्य भूमिका निभाई थी पर खुशी की बात तो ये है कि इस फिल्म से ही लोग उन्हें पहचानने लगे, और इसके लिए सोनू को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस फिल्मफेयर का अवॉर्ड भी मिला। इतना ही नहीं इसके अलावा सोनू ने साल 1988 में आई फिल्म ‘आकर्षण’ में भी काफी हॉट सीन दिए जिसने तो हर तरफ तहलका मचा दिया।

हालांकि उस दौर में बोल्ड सीन देना इतना भी आसान नहीं होता था। देखते ही देखते सोनू अपनी करियर की उस मुकाम पर पहुंच गई जहां हर कोई पहुंचने का ख्वाब देखता है। वैसे ये भी बता दें कि सोनू वालिया की ने कई सारी फिल्में की हैं जिनमें से मुख्य हैं ‘दिल आशना है’, ‘खेल’, ‘स्वर्ग जैसा घर’, ‘आरक्षण’, ‘अपना देश पराए लोग’, ‘तूफान’ और ‘तहलका’ ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here