fbpx
Home हिंदी न्यूज़ 10 साल की मासूम बच्ची के साथ 7 लड़को ने स्कूल में...

10 साल की मासूम बच्ची के साथ 7 लड़को ने स्कूल में किया गैंगरेप, इसमें से 3 उसके रिश्तेदार

0
338
Image Source: Social Media

हरियाणा (Haryana) के रेवाड़ी (Rewari) में एक मासूम के साथ दरिंदगी का चौंका देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक 10 साल की मासूम बच्ची के साथ स्कूल में गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया। इतना ही नहीं आरोपियों ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

आरोपियों में से 6 नाबालिग हैं और एक बालिग। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पांच को गिरफ्तार कर लिया है। दो अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है। पुलिस ने बताया कि 7 आरोपियों में से पांच आरोपी पीड़ित बच्ची के रिश्तेदार हैं।

10 साल की मासूम क्या कसूर?

उसने अभी ढंग से चलना भी नहीं सीखा था, कि उसको जिंदगी भर का गम दे दिया…बो भी उन लोगो ने जिसे बह अपना कहती थी। चौंका देने वाला यह मामला हरियाणा के रेवाड़ी के एक गांव का है। करीब एक सप्ताह पहले आरोपियों ने बंद पड़ी स्‍कूल की बिल्डिंग में 10 साल की मासूम बच्ची के साथ गैंगरेप किया।

लेकिन बीते दिन वीडियो वारयल होने के बाद परिजनों को इस घटना का पता चला। उसके बाद बच्ची के परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

मामले पर क्या बोली पुलिस?

रेवाड़ी के डीएसपी (हेडक्‍वॉर्टर) हंसराज ने बताया कि घटना की शिकायत के बाद आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया गया है। मामले में सात आरोपियों में एक आरोपी को छोड़कर सभी नाबालिग हैं। इनमें से पांच तो पीड़ित बच्ची के ही रिश्तेदार हैं।

घटना में शामिल पांचों नाबालिग आरोपियों को बाल सुधार गृह भेज दिया है। बालिग आरोपी की तलाश जारी है। बच्ची की वीडियो वायरल होने के बाद परिजनों को घटना की जानकारी मिली। शिकायत मिलते ही पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई।

बताया जा रहा है मामले में बालिग आरोपी ही मुख्य साजिशकर्ता है। उसने ही नाबालिगों से घटना को अंजाम दिलवाया। मामले की शिकायत मिलने के बाद महिला थाना पुलिस ने मंगलवार रात को ही पोक्सो एक्ट, एससी/एसटी एक्ट व आईटी एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर पांचों नाबालिग आरोपियों को रात को ही हिरासत में ले लिया जबकि एक बालिग आरोपी फरार हो गया। 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here